मध्यप्रदेश

नीमच और रीवा के बाद अब होशंगाबाद से क्रूरता के दो वीडियो सामने आए, किन्नर और युवक को बेरहमी से पीटा

People came on road due to electricity problem, Rewa-Sirmaur road was disrupted for hours
x

Rewa News - Rewa Riyasat

सतना, रीवा और नीमच के बाद अब मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से एक ही आरोपी द्वारा दो अलग अलग मारपीट का वीडियो सामने आया है.

होशंगाबाद। प्रदेश की इस समय आवो हवा खराब चल रही है। आए दिन मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे अपराधियों में कानून का डर ही नही है। रीवा, सतना, नीमच के बाद अब होशंगाबाद में मारपीट दो वीडियो वायरल हुए है। दोनों ही वीडियो में पीड़ित तो अलग-अलग हैं लेकिन मारपीट करने वाला एक ही आरोपी है। किसी भी पीड़ित द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है लेकिन पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पहली घटना: युवक को जूतों से पीटा

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में सफेद शर्ट पहने एक युवक अपने साथी के साथ मिलकर मारपीट करते दिख रहा है। मारपीट करने वाला मुख्य आरोपी अरुण कुमार है। जो आदतन अपराधी बताया जा रहा है। इस पर कई मामले दर्ज है। वीडियो में बीच-बीच में पैसे की मांग करते सुनाई दे रहे हैं। माना जा रहा है वह पैसे के लिए युवक को पीटा जा रहा है। यह घटना ग्राम बुधवाडा की बताई जा रही है। लेकिन पुलिस वीडियो को देखकर आरोपी की तलाश में हैं वही पीड़ित का भी पता लगाया जा रहा है।


दूसरी घटना: किन्नर की लात-घूंसो से पिटाई

दूसरे वीडियो में भी आरोपी अरुण कुमार ही है। वह इटारसी रोड नेशनल हाईवे 69 रसूलिया रेलवे डबल फाटक के पास किन्नर की लात-घूंसो से पिटाई करता दिख रहा है। साथ ही तीन अन्य आरोपी भी दिख रहे है। जो अरूण के साथ मिलकर किन्नर से बराबर मारपीट कर रहे है।

जांच में जुटी पुलिस

वीडियो देखने के बाद पुलिस अरोपियों को पकड़ने के लिए टीम भेज दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी अरुण कुमार आदतन अपराधी है। उस पर होशंगाबाद थाने के साथ ही बाबई थाने में केस दर्ज है। आरोपी जिला बदर का प्रकरण भी भेजा जा चुका है। उस पर कार्रवाई लंबित है।

सतना, रीवा और नीमच से भी ऐसी क्रूरता के वीडियो आए

इसके पहले रीवा, सतना और नीमच जिलों से भी ऐसी ही क्रूरता के वीडियो सामने आएं है। जिस पर सरकार ने सख्त एक्शन लेते हुए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। नीमच में तो एक आदिवासी भील युवक की इस कदर पिटाई कर उसे वाहन में बांधकर घसीटा गया था कि उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में 8 आरोपी थें जिसमें से 5 को नीमच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Next Story