मध्यप्रदेश

लखीमपुर, जशपुर के बाद अब भोपाल में कार ने 7 को कुचला, विसर्जन जुलूस के दौरान हुई घटना, 1 गंभीर

x
Bhopal Accident News: अब भोपाल से हिट एंड रन का केस सामने आया है. दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में एक कार लोगों को रौंदते हुए निकल गई.

Bhopal Hit and Run Case: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) , छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) के बाद अब मध्य प्रदेश (Madhya Pardesh) के भोपाल (Bhopal) में कार ने लोगों को रौंदा है. इस हादसे के चपेट में 7 लोग आए हैं, जिनमें से 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद मौके पर भगदड़ मच गई, इस दौरान ड्राइवर ने कार को रिवर्स लिया और मौके से फरार हो गया. लोगों ने उसे पकड़ने की काफी कोशिश की लेकिन वह वहां से भाग निकला.

घटना भोपाल (Bhopal) स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे की है. दुर्गा प्रतिमा विसर्जन का जुलूस निकल रहा था. इस दौरान एक कार तेज रफ़्तार में जुलूस के बीच जा घुसी. इसकी चपेट में 7 लोग आ गए, जिनमें से 3 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. घटना कारित करने के बाद ड्राइवर कार को रिवर्स में लेकर फरार हो गया. इस दौरान भारी संख्या में लोगों ने कार का पीछा किया. लेकिन चालक कार समेत वहां से भाग निकला.

हादसे के बाद घटना स्थल में गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. जिसके चलते पुलिस को हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा है. घटना स्थल में अभी भी तनाव बना हुआ है. भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कार तेज रफ़्तार में थी

भोपाल DIG इरशाद वली ने बताया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई. इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया और कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए.

टीआई उमेश यादव ने बताया कि तीन युवक रोशन शाक्य, एस साहू और सुरेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें से एस साहू और सुरेंद्र को छुट्टी दे दी गई है, जबकि रोशन गंभीर है, उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Next Story