मध्यप्रदेश

MP में अमेरिका के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के कोरोना की दस्तक, महिला आर्किटेक्ट की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

MP Jabalpur Corona Virus News
x
MP Jabalpur Corona Virus News: एमपी के जबलपुर (Jabalpur) में ऑस्ट्रेलिया से आई महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव

MP Jabalpur Corona Virus News: विदेशो से आ रहे लोगो में कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। खबरों के अनुसार एमपी के जबलपुर में ऑस्ट्रेलिया से आई महिला आर्किटेक्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जाता है कि पति-पत्नी की जांच हुई, जिसमें पति की रिपोर्ट निगेटिव जबकि पत्नी के COVID-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पूरा परिवार आईसोलेट

जबलपुर के स्वास्थ संचालक डॉक्टर संजय मिश्रा ने मीडिया को जानकारी दिए है कि महिला आर्किटेक्ट ऑस्ट्रेलिया से मुबंई और फिर जबलपुर पहुची है। जहां पति-पत्नी का कोविड टेस्ट करवाया गया, इसमें महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके चलते उनके पूरे परिवार को आईसोलेट किया गया है। वही कोरोना के वेरियंट की जांच कराने के लिए सैंपल ग्वालियर भेजा जाएगा।

अमेरिका के बाद अब ऑस्ट्रेलिया का कोरोना

दरअसल विशेषज्ञों का कहना है कि अलग-अलग कोरोना के वेरिएंट सामने आ रहे है। मध्यप्रदेश के जबलपुर में विदेशो से आने वाले लोगो मे कोरोना पॉजिटिव पाया जा रहा है। इसके पूर्व अमेरिका से जबलपुर पहुची एक फैमली में कोरोना पाया गया था वही अब ऑस्ट्रेलिया से आई महिला कोविड पॉजिटिव पाई गई है, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नही हो पाया है की उनमें कौन सा वेरिएंट है। अमेरिका से आई फैमली अभी आईसोलेट है, तो वही ऑस्ट्रेलिया से आई महिला के परिवार को भी आईसोलेट कर दिया गया है। यहां सबसे अहंम है कि कोविड पॉजिटिव पाए जा रहे लोगो के कान्टेक्ट लिस्ट को प्रशासन कैसे तैयार कर पाएगा।

Next Story