मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में शादी के 6 माह बाद नर्सिंग छात्रा ने जहर खाकर दी जान

Satna MP News
x
Satna MP News: शादी के 6 माह बाद ही एक नर्सिंग छात्रा ने जहर पीकर अपनी जान दे दी।

Satna MP News: शादी के 6 माह बाद ही एक नर्सिंग छात्रा ने जहर पीकर अपनी जान दे दी। छात्रा ने किस कारण से आत्महत्या की है इसका पता तो नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस को छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट जरूर मिला है। सुसाइड नोट में क्या लिखा है। इस बारे में भी पुलिस ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। हालांकि अपुष्ट सू़त्रों की माने तो छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने का कारण पारिवारिक कलह है। हालांकि घटना के सही कारणों का पता तो पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

तृतीय वर्ष की थी छात्रा

यूपी के अतर्रा की रहने वाली छात्रा चित्रकूट के सद्गुरू सेवा संघ के नर्सिंग कॉलेज में तृतीय वर्ष की छात्रा थी। कॉलेज के हॉस्टल में रह कर वह पढ़ाई करती थी। जिस कमरे में छात्रा रहती थी उसी कमरे में तीन अन्य छात्राएं भी रहती थी। देर रात छात्रा द्वारा जहर खाने का पता जैसे ही उसके रूम मेट्स को चला उन्होने हॉस्टल प्रबंधन को घटना की सूचना दी। प्रबंधन द्वारा छात्रा को जानकीकुंड अस्पताल ले जाया गया। जहां ईलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई।

नवंबर 2021 में हुई थी शादी

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि 20 वर्षीय नर्सिंग स्टूडेंट की शादी नवंबर 2021 में यूपी के भरतकूप के समीप रहने वाले कोरारी निवासी राजेश मिश्रा के साथ हुआ था। पति यूपी के सरकारी स्कूल में टीचर है। शादी के बाद से ही छात्रा का अपने पति के साथ विवाद बना रहता था।

वर्जन

नर्सिंग स्टूडेंट द्वारा जहर खाकर आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही आत्महत्या के कारण का पता चल पाएगा।

सुधांशु तिवारी थाना प्रभारी चित्रकूट

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story