मध्यप्रदेश

नशेड़ी हेडमास्टर छात्राओं को क्लासरूम में लॉक करके बोला- चलो डांस करते हैं

नशेड़ी हेडमास्टर छात्राओं को क्लासरूम में लॉक करके बोला- चलो डांस करते हैं
x
ये मध्यप्रदेश के दमोह जिले का है जहाँ एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने छात्राओं को एक कक्षा में बंद कर दिया और डांस करने के लिए कहा

मध्यप्रदेश के दमोह जिले का मड़ियादौ सरकारी स्कूल का एक दिमाग ख़राब कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पढ़ने वाली छात्राओं ने शिकायत की है कि हेडमास्टर साहेब नशे की हालत में उन्हें एक कक्षा में लॉक कर दिया और फिर उनके साथ डांस करने के लिए कहा।

दरअसल 28 अक्टूबर को शास. पूर्व माध्य. शाला मड़ियादौ स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर राजेश मूड़ा शराब पीकर स्कूल गए। दारु के नशे में प्रधानाचार्य जी को इतना मालूम था की जिस क्लास में वो जा रहे हैं वहां लड़कियां बैठी हुई थीं। नशे में धुत्त मास्साब लड़कियों की कक्षा में पहुंचे और अंदर से दरवाजे की कुंडी मार दी। वहां बैठी छात्राएं हेडमास्टर साहेब के कक्षा में प्रवेश करते ही खड़ी हो गईं और इधर हेडमास्टर ने अपने मोबाइल में गाना बजा दिया।

हेडमास्टर ने फिर क्लासरूम में मौजूद लड़कियों से कहा चलो डांस करते हैं, बेचारी लड़कियां ये समझ ही नहीं पा रहीं थी के आखिर स्कूल में ये क्या चल रहा रहा है, हेडमास्टर साहेब काहे बवाल काटे पड़ें हैं, मजबूरन लड़कियों को भी प्रधानाचार्य के कहने पर नाचना पड़ा। हेडमास्टर ने एक लड़की को मोबाइल थमा दिया और वीडियो बनाने का दवाब बनाया।

बच्चियों ने ये बात अपने पेरेंट्स से बताई

जब हेडमास्टर राजेश मुड़ा ठुमके लगाने के बाद थक कर क्लास से बहार चले गए तो कुछ छात्राओं ने सहस दिखाया और ये बात अन्य शिक्षकों और अपने पेरेंट्स को बताई।अब इस डिस्को दीवाने हेडमास्टर का बैंड बजने वाला था, इस मामले ने तूल पकड़ लिया था जिसके बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया और इस मामले की जाँच BRC को सौंप दी। जाँच के बाद पता चला कि स्कूल की छात्राओं ने जो आरोप लगाए वो एक दम सही हैं

हेडमास्टर साहेब का कोई पता नहीं

जब हेडमास्टर साहब की खुमारी उतरी तो उनकी बुद्धि खुल गई वो समझ गए की अब जिला शिक्षा कार्यालय उनके भांगड़ा करवा देगा तो वो फरार हो गए। दमोह के कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने आरोपी हेडमास्टर को ससपेंड कर दिया है। इस मामले की आगे भी जाँच होनी है। बहरहाल पेरेंट्स और छात्राओं ने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story