मध्यप्रदेश

Actress Shweta Tiwari ने दिया बिवादित बयान, अंडरगारमेंट से भगवान को जोड़ा, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा दिए जांच के आदेश

Actress Shweta Tiwari
x
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) ने भोपाल में कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।

Actress Shweta Tiwari News: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) एक बार फिर अपने बिवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई है। उनके इस बयान को लेकर जहां संस्कृति बचाओं मंच सड़क पर आ गया है। वही मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले की जांच रिर्पोट मांगी है। उन्होंने कहा की भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।

इस बयान के सामने आने के बाद एक्ट्रेस श्वेता की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है और भोपाल में होने वाली सूटिंग में समस्या आ सकती है। बहरहाल सरकार पूरे मामले को लेकर एक्टिव है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा की। उन्होंने पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।


भोपाल में कही यह बात

बिग बॉस सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भोपाल में मीडिया से बातचीत कर रही थी। इस दौरान उन्होंने कहा- मेरी ब्रा का साइज तो भगवान ले रहे हैं। यह बात उन्होने मजाकिया लहजें में करते हुए कही, लेकिन इसका वीडियों सामने आने के बाद मामला बिगड़ता नजर आ रहा है।

कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुची थी श्वेता

जानकारी के तहत श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। होटल में मीडिया से भी वे रूबरू होते हुए उन्होने अपनी ब्रा से भगवान के जोड़ दिया। दरअसल फैशन पर आधारित इस वेब सीरीज की शूटिंग जल्द ही भोपाल में होने वाली है। इसी को लेकर शहर के एक होटल में टीम का इंटरव्यू चल रहा था। बातचीत के दौरान हंसी-मजाक के बीच श्वेता तिवारी ने यह आपत्तिजनक बयान दे दिया। उन्होंने कहा- मेरी ब्रा का साइज तो भगवान ले रहे हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर नाराजगी जता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर तो तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

पसर्नल लाइफ भी विवादों में

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। शादीशुदा लाइफ में उन्हे काफी मुश्किल भरे दौर का सामना करना पड़ा। ​उन्होने पहली बार राजा चौधरी से शादी की थी। उनसे तलाक होने के बाद श्वेता ने दूसरी शादी एक्टर अभिनव कोहली से की। फिलहाल वह पति अभिनव से अलग रह रही हैं।

श्वेता के जलाए फोटो

श्वेता के इस विवादित बयान के बाद उनका विरोध भी शुरू हो गया है। बयान के वायरल होते ही संस्कृति बचाओ मंच के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भोपाल में एक्ट्रेस के पोस्टर व फोटोज जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

बिग बॉस की रही विजेता

श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 4 जीता था। डॉली बिंद्रा और महाबली खली को पछाड़ते हुए श्वेता ने एक करोड़ के ईनाम वाली इस प्रतियोगिता को अपने नाम किया था।

Next Story