मध्यप्रदेश

Khajuraho Film Festival का शानदार आगाज, अपने ही गीत 'चलो इश्क लड़ाऐ' के बोल पर थिरके एक्टर गोविंदा

Viresh Singh Baghel
6 Dec 2021 11:10 AM GMT
Khajuraho Film Festival का शानदार आगाज, अपने ही गीत चलो इश्क लड़ाऐ के बोल पर थिरके एक्टर गोविंदा
x
Khajuraho Film Festival: खजुराहों में 7वां फिल्म महोत्सव शुरू

Khajuraho Film Festival: बालीवुड सुपर स्टार गोविंदा के मुख्य आतिथ्य में 7वें अंतरराष्ट्रीय खजुराहो फिल्म महोत्सव (Khajuraho 7th Film Festival) की शुरुआत रविवार रात की गई। फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करते हुए गोविंदा ने कहा कि यह आयोजन यहां के क्षेत्रीय कलाकारों के लिए संजीवनी का काम करेगा।

अपने ही गीत पर गोविंदा ने किया डांस

फिल्म महोत्सव कार्यक्रम स्थल उस समय गुंजायमान हो उठा जब एक्ट्रस गोविंदा ने महिला कलाकारों के साथ 'किसी डिस्को में जाएं, किसी होटल में खाएं' गीत पर जमकर ठुमके लगाए। मौजूद लोगो ने जमकर सीटियां बजाई और इसका आनंद उठाया। उन्होंने और कई गानों पर डांस किए। उन्होने हशी-मजाक के लहजों के बीच लोगो का जमकर मनोरंजन किए।

खजुराहो को फिल्म सिटी का मिले नाम

खजुराहो फिल्म फेस्टिवल (Khajuraho Film Festival) के प्रोमोशन पर उन्होंने कहा कि खजुराहो फिल्मी मंच पर पहुंचने शूटिंग के हिसाब से अच्छा स्थान है। मेरा प्रयास होगा कि यहां किसी को फिल्म बनाने के लिए प्रेरित करूं। गोविंदा ने खजुराहो को बेहतरीन पर्यटक स्थल बताते हुए कहा कि इसे फिल्म सिटी का नाम मिलना चाहिए।

सोच के तहत किरदार में करूगा काम

गोविंदा ने कहा कि राजनीति भी समाज सेवा का एक बेहतर प्लेटफार्म है। सुबह होने से राजनीति का दौर शुरू हो जाता है। तो उन्होने फिल्म में काम करने को लेकर उनका कहना था कि पिछले वर्ष ही 100 करोड़ की फिल्म उन्होने छोड़ी है। जब उनके हिसाब का किरदार मिलेगा तो जरूर फिल्म करेगे।

Next Story
Share it