मध्यप्रदेश

रीवा EOW की कार्रवाई: सीधी में PM रिपोर्ट के लिए 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया डॉक्टर

sidhi mp news
x
सीधी जिले (Sidhi District) के रामपुर नैकिन के बीएमओं को रीवा ईओडब्ल्यू (Rewa EOW) ने रिश्वत लेते हुए पकडा

Sidhi Doctor EOW Trap News: एमपी के सीधी जिले (Sidhi District) के रामपुर नैकिन में पदस्थ बीएमओं प्रशांत तिवारी को रीवा की आर्थिक अन्वेषण अपराध ब्यूरों की टीम ने 20000 रूपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया है। पकड़े गए डॉक्टर के खिलाफ ईओडब्ल्यू भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

नौकर के हाथों ले रहा था रूपये

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात बीएमओं अपने घर में शिकायतकर्त्ता राजेश यादव से 20 हजार रूपये के रिश्वत की रकम अपने नौकर प्रमोद कुशवाहा के हाथों ले रहा था। जहां मौजूद ईओडब्ल्यू की टीम ने पकड़ लिया।

पीएम रिर्पोट के एवज में मागे थे 50 हजार रूपये

ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने बताया कि शिकायतकर्त्ता राजेश यादव ने शिकायत किया था कि बीएमओं डॉक्टर प्रशांत तिवारी उनके मृत भाई रमेश यादव की पीएम रिर्पोट बनाने के एवज में 50 हजार रूपयें की मांग कर रहा हैं। वह रिश्वत की पहली किश्त 20 हजार रूपये देने के लिए लेकर पहुचा था। जंहा ईओडब्ल्यू ने बीएमओं को पकड़ लिया।

पानी में डूबने से हुई थी मौत

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्त्ता राजेश यादव के भाई रमेश यादव की पानी में डूबने से मौत हो गई थी। शासन की योजना के अनुसार पानी मे डूबने से मौत होने पर 4 लाख रूपये परिवार को सहायत राशि मिलती है। जिसमें पीएम रिर्पोट जरूरी होती है। यही वजह है कि पीड़ित रमेश पीएम रिर्पोट के लिए बीएमओं के चक्कर लगा रहा था। वही रिर्पोट के एवज में 50 हजार रूपये की मांग डॉक्टर के द्वारा की गई थी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story