जबलपुर

एमपी के जबलपुर में मां-बेटी पर एसिड अटैक, दुर्गा पूजा की दौरान हुई वारदात

एमपी के जबलपुर में मां-बेटी पर एसिड अटैक, दुर्गा पूजा की दौरान हुई वारदात
x
MP Jabalpur News : एमपी के जबलपुर में मां-बेटी फेंका गया ज्वलनशील पदार्थ।

Acid Attack On Mother And Daughter In Jabalpur During Durga Puja : दुर्गा पूजा करने जा रही मां-बेटी पर भीड़ में मौजूद बदमाशों ने ज्चलनशील पदार्थ फेंक दिया। जिससे वे झुलस गईं और उन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। परिजनों का आरोप है मां-बेटी पर एसिड अटैक (Acid Attack) किया गया है।

यह घटना जबलपुर (Jabalpur) के कोतवाली के पास की है। जहां रात तकरीबन एक बजे दुर्गा पूजा चल रही थी। इसी बीच मां-बेटी पर ज्वलनशील पदार्थ से हमला किया गया। पुलिस इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

इस तरह का अंदेशा

घटना को लेकर यह भी आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने महिलाओं की भीड़ पर चेन स्नैचिंग के मकसद से स्प्रे किया होगा। उनका मकसद ये रहा होगा कि ज्वलनशील स्प्रे करने के बाद महिलाओं में भगदड़ मच जाएगी और वे आसानी से वारदात कर सकेंगे। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि यह एसिड अटैक (Acid Attack) था या फिर कुछ और, वारदात के पीछे क्या वजह थी। पुलिस की जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

घटना की जानकरी लगते ही एएसपी गोपाल खांडेल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मां-बेटी पर कुछ लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका है। इस शिकायत पर 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, सभी से पूछताछ की जा रही है।

Next Story