मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के सिहोर में पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हुआ रेप का आरोपी, मच गया हड़कम्प

Suyash Dubey
2 Aug 2021 8:24 PM GMT
मध्य प्रदेश के सिहोर में पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हुआ रेप का आरोपी, मच गया हड़कम्प
x
Sihore / सिहोर। मध्य प्रदेश (Madhaya Pradesh) के सिहोर जिला (Sihore District) अंतर्गत रहटी थाना परिसर से रेप का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी के भगाते ही थाना स्टाफ में हड़कम्प मच गया और समय गंवाये बिना वे आरोपी की तलाश में जुट गये, हांलाकि शातिर बदमाश पुलिस के हाथ नही लगा है।

Sihore / सिहोर। मध्य प्रदेश (Madhaya Pradesh) के सिहोर जिला (Sihore District) अंतर्गत रहटी थाना परिसर से रेप का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी के भगाते ही थाना स्टाफ में हड़कम्प मच गया और समय गंवाये बिना वे आरोपी की तलाश में जुट गये, हांलाकि शातिर बदमाश पुलिस के हाथ नही लगा है।

मेडिकल परीक्षण कराने ले जा रही थी पुलिस

बताया गया है कि पुलिस सुरक्षा में फरार हुये आरोपी को रहटी थाना की पुलिस उसका मेडिकल परीक्षण कराने के लिये अस्पताल लेकर जा रही थी। जैसे ही पुलिस कर्मी उसे थाना के बाहर निकाले आरोपी पुलिस कर्मियो को चकमा देकर फरार हो गया।

नाबालिग लड़की से रेप का है आरोपी

पुलिस के मुताबिक ऑपरेशन मुस्कान के तहत लापता 16 वर्ष की नाबालिग लड़की को पुलिस ने दस्तायब किया था। जिस पर पीडिता ने बबरिया गांव निवासी युवक पर रेप करने का आरोप लगाया था। पीड़िता के बयान के आधार पर रहटी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके युवक की गिरफ्तारी की थी।

Next Story
Share it