मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में शादी का झांसा देकर दुष्कृत्य करने का आरोपी पकड़ाया

Satna MP News
x
Satna MP News: शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कृत्य करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Satna MP News: शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कृत्य करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376, 506 और एससी एसटी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने बताया कि जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र की निवासी युवती ने गत दिवस आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कृत्य की शिकायत दर्ज कराई थी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी को पकड़ लिया।

पड़ोस में रहता है आरोपी

पुलिस ने बताया कि कोलगवां क्षेत्र की निवासी युवती के पिता ट्रक चालक है। मां सब्जी लगाती है। पांच माह पूर्व रीवा निवासी युवक अजय विश्वकर्मा युवती के पड़ोस में ही किराए का मकान लेकर रहने लगा। आरोपी युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कृत्य किया।

शादी करने से किया मना

गत दिवस युवती ने युवक को शादी करने के लिए कहा। जिस पर युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। युवक द्वारा शादी करने से मना करने पर युवती, युवक से विवाद करने लगी। जिस पर युवक ने युवती को धमकी भी दी। बताते हैं कि विवाद के बाद थाने पहुंची युवती ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story