मध्यप्रदेश

एमपी के पन्ना में पेट्रोल पंप में रूपयों से भरा बैग पार करने के आरोपी पकड़ाए, गए जेल

Bhopal MP News
x
Panna MP News: पन्ना जिले के जोगी बाबा पेट्रोल पंप में गत माह लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियां को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Panna MP News: पन्ना जिले के जोगी बाबा पेट्रोल पंप में गत माह लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियां को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 12700 रूपए, दो बाइक, दो कट्टे और कारतूस जब्त किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

बताया गया है कि जोगी बाबा पेट्रोल पंप ककरहटी में 23 जून की दोपहर आरोपियों ने लूट की थी। पेट्रोल पंप मैनेजर की कनपटी में कट्टा अड़ा कर आरोपी रूपयों से भरा बैग लूट ले गए थे। बैग में 26970 रूपए थे। फरियादी मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में गत दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर चार आरोपियों को पकड़ा। पकडे़ गए आरोपियों में से सभी चार लोगों का लूट की घटना में शामिल होना पाया गया।

ये हैं आरोपी

एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि आरोपियों में सानू सिंह परिहार नागौद, धर्मेंन्द्र उर्फ गोलू बागरी 23 वर्ष नागौद, गौरव तिवारी पुत्र पुष्पराज तिवारी 21 वर्ष नागौद, हिमांशू सिंह पुत्र धीरेन्द्र सिंह अकौना नागौद सहित एक नाबालिग शामिल है।

एक अन्य पेट्रोप पंप में लूट का असफल प्रयास

आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि 24 जुलाई को बसंत पेट्रोल पंप गुनौर में अज्ञात आरोपियों ने लूट की कोशिश की थी। दोनो मामलों के बाद पन्ना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाल कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि दोनो ही मामलों के आरोपी एक ही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story