मध्यप्रदेश

एमपी के सिंगरौली में हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर आरोपियों ने ठग लिए 25 हजार

Singrauli
x
सिंगरौली (Singrauli) में हत्या के झूंठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

सिंगरौली (Singrauli) में हत्या के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 389, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि गत दिवस युवक जगमोहन सिंह अपने घर से बंधा जा रहे थे। इसी दरमियान वहां पहुंचे आरोपियों ने जगमोहन को बताया कि कचनी गांव में एक हत्या हो गई है। हम लोग गवाही देंगे की हत्या तुमने की है। अगर बचना चाहते हो तो 40 हजार दो। आरोपियों के झांसे में आए युवक ने 25 हजार रूपए दे दिए। बाद में युवक को पता चला कि कचनी गांव में कोई हत्या हुई ही नहीं है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपियों को धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

युवक से ठगी करने वाले आरोपियों में जितेन्द्र शर्मा 28 वर्ष निवासी तेलाई और विवेक शुक्ला 30 वर्ष निवासी पचौर शामिल है। बताया गया है कि दोनो युवक बहुत ही शातिर बदमाश है। आरोपी ऐसे व्यक्ति को निशाना बनाते थे जो कि जल्द ही उनके झांसे में आ जाए। इसके लिए आरोपियों का टारगेट हमेशा ग्रामीण ही रहते थे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story