मध्यप्रदेश

एमपी के बड़वानी में हादसाः बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 31 यात्री घायल

Sanjay Patel
1 Sep 2023 8:59 AM GMT
एमपी के बड़वानी में हादसाः बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 31 यात्री घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के बड़वानी में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। यहां सेंधवा के समीप बिजासन घाट में ट्रक और बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में जहां एक यात्री की मौत हो गई तो वहीं 31 लोग घायल हुए हैं।

मध्यप्रदेश के बड़वानी में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। यहां सेंधवा के समीप बिजासन घाट में ट्रक और बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में जहां एक यात्री की मौत हो गई तो वहीं 31 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

टक्कर से पलट गई बस

हासिल जानकारी के मुताबिक बड़वानी में एबी रोड पर सेंधवा के समीप बिजासन घाट पर यह हादसा हुआ। बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की ठोकर इतनी जबर्दस्त थी कि बस पलट गई। बस पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। बताया गया है कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 31 लोगों को चोटें भी पहुंची हैं। जिनको उपचार के लिए सेंधवा के सिविल अस्पताल पहुंचा गया।

इंदौर से नासिक जा रही थी बस

बताया गया है कि हादसे का शिकार हुई बस इंदौर से नासिक जा रही थी। जिसको ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक व्यक्ति को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। घायलों में से पांच की हालत गंभीर बताई गई है। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इनमें से एक गंभीर बालिका को इंदौर भेज दिया गया है। हादसे में मृतक का नाम मिस्त्री पिता मांगू बताया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही जनप्रतिनिधि और समाजसेवी भी अस्पताल पहुंच गए हैं। यहां पर यह बता दें कि एबी रोड पर बिजासन घाट के खड़े उतार पर अक्सर हादसे घटित होते रहते हैं। फिलहाल घायलों का उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। हादसे के बाद बस पलट गई। दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन के माध्यम से खड़ा कराया गया।

Next Story