मध्यप्रदेश

पहले बेटों को खिलाया जहर, फिर स्वयं मां ने निगला, अस्पताल पहुंचते ही हो गई.....: MP NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
पहले बेटों को खिलाया जहर, फिर स्वयं मां ने निगला, अस्पताल पहुंचते ही हो गई.....: MP NEWS
x
पहले बेटों को खिलाया जहर, फिर स्वयं मां ने निगला, अस्पताल पहुंचते ही हो गई.....: MP NEWS प्रदेश के पिपल्याबावड़ी की रहने वाली एक महिला ने

पहले बेटों को खिलाया जहर, फिर स्वयं मां ने निगला, अस्पताल पहुंचते ही हो गई…..: MP NEWS

खरगौन (MP NEWS)। प्रदेश के पिपल्याबावड़ी की रहने वाली एक महिला ने स्वयं तो जहर खाया ही साथ में बच्चों को जहर दे दिया। बोहोसी की हालत में महिला तथा बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन महिला की अस्पताल पहुंचने के पहले ही मौत हो गई। तो वहीं महिला के दोनो बेटे अभी भी जीवन और मौत से जूझ रहे है। वहीं इस घटना की जानकारी होने पर माहिला के मायके वाले अस्पताल पहुुंच गये और उसके ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से जंाच की मांग की है।


Ujjain : बाथरूम की खिड़की तोडकर फरार हो गई विचारधीन महिला कैदी, 2 आरक्षक निलंबित…

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के खरगौन जिले के भगवानपुरा थाना क्षेत्र क पिपल्याबावड़ी गांव की रहने वाली अमर सिंह की पत्नी गयाबाई 28 वर्ष ने जहर खा लिया। महिला ने जहां स्वयं जहर का सेवन किया वही वह अपने बडे बेटे गणेश सिंह 5 वर्ष तथा आशीष सिंह 1 वर्षा को भी जहर पिला दिया। जहर का असर शरीर में होते ही तीनों बेहोस होने लग तब घर के अन्य लोगांे को पता चला कि इन लोगों ने जहर का संेवन कर लिया है।

तीनों की नाजुक हालत देखकर परिजनों को होष ही उड गये। आनन-फानन में परिजन तथा अन्य सहयोगियो ने इसकी जानकार महिला गयाबाई के मायके वालों को देते हुए अस्पताल लेकर पहुंचे। बताया जाता है कि भगवानपुरा अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने परीक्षण कर महिला गया. बाई को मृत घोषित कर दिया तो वहीं बच्चों का भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। लेकिन दोनों बच्चों हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उन्हे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वही दोनो बच्चों के स्वास्थ्य मे सुधार न होने पर उन्हे जिला अस्पताल से इंदौर के एमवाय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया हैं। जहां बच्चो की हालत चिंताजनक बनी हुई हैं।

पहले बेटों को खिलाया जहर, फिर स्वयं मां ने निगला, अस्पताल पहुंचते ही हो गई.....: MP NEWS

CM Shivraj की विधायकों को सीख! पीए से सावधान और बिचौलियों से दूर रहें

बताया जाता है कि मृतक महिला गयाबाई के मायके वालों को सूचना होते ही वह अस्पताल पहुंच गये और भारी हंगामा करने लगे। वही बताया गया कि पुलिस की समझाइस और जांच कर दोषियों पर कार्रवाई जल्दी करने का भरोषा दिया। तब जाकर मायके वाले शांत हुए।

मायके पक्ष से आये महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी। हाल के दिनों में भी बहन के ससुराल वालों का फोन आया था। जिसमें कहा गया कि वह काम नही करती है इसे यहां से ले जाओ। वही कुछ ही देर बाद वापस ससुराल वालों का फोन आया कि तुम्हारी बहन ने जहर खा लिया है। जिस पर सभी हैरान हो गये। और अस्पताल पहुंचकर देखा तो बहन की मौत हो चुकी थी।

पुलिस और नक्सलियों की आमने-सामने मुठभेड़, दो धराशाई : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story