मध्यप्रदेश

आशिक़ मिजाज TI, महिला अधिकारी ने की शिकायत : Sehore News Today

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
आशिक़ मिजाज TI, महिला अधिकारी ने की शिकायत : Sehore News Today
x
आशिक़ मिजाज TI, महिला अधिकारी ने की शिकायत : Sehore News Today दतिया जिले के सेवड़ा पुलिस थाना के टीआई (TI) इन दिनों सीहोर जिले की

आशिक़ मिजाज TI, महिला अधिकारी ने की शिकायत : Sehore News Today

Sehore News Today/ सीहोर : दतिया जिले के सेवड़ा पुलिस थाना के टीआई (TI) इन दिनों सीहोर जिले की सुर्खियों में है। मीडिया खबरों के मुताबिक कुछ दिनों पहले महिला अधिकारी एवं नायब तहसीलदार के घर में जबरदस्ती घुस गए थे और अब उनके घर के सामने टोटके के नींबू-मिर्ची फेंकने के लिए बोलेरो जीप से 3 लोगों को भेजा।

महिला अधिकारी ने दी सूचना

महिला अधिकारी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात एक बोलेरो जीप उनके घर के चक्कर लगा रही थी। इसी दौरान जीप से तांत्रिक टोटके में प्रयोग किए जाने वाले नींबू मिर्ची उनके घर के सामने फेंके गए। महिला अधिकारी की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके बोलेरो जीप को पकड़ लिया और जीप में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

REWA कलेक्टर ने अधिकारियो से कहा- इस चीज में निरंतर ध्यान दे..: REWA NEWS

मामला दर्ज कर किया निलंबित

सीहोर जिले के एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि तीन पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों का कहना है कि सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास ने उन्हें भेजा था। पिछले दिनों सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास ने सीहोर में पदस्थ महिला नायब तहसीलदार के घर में घुसकर अभद्रता की थी। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया था कि टीआई दास उनसे बात करने के लिए दबाव बनाते थे। सीहोर पुलिस ने सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास और आरक्षक पर मामला दर्ज किया है। वही एसपी ने निलंबित कर दिया है।

आशिक़ मिजाज TI, महिला अधिकारी ने की शिकायत : Sehore News Today

एकतरफा लव स्टोरी

इंस्पेक्टर शिशिर दास पूर्व में सीहोर जिले में पदस्थ रह चुके हैं। नवंबर में महिला नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी को पत्र लिखकर टीआई शिशिर दास के खिलाफ शिकायत की थी। जिसमें उनके बात करने के लिए दबाव बनाने के आरोप लगाए गए थे। 17 जनवरी की देर शाम सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास सीहोर आए और महिला नायब तहसीलदार के घर में घुस गए। उन्होंने महिला अधिकारी को थप्पड़ मारा।

MP : रेत खदान में श्रमिक की मौत, परिजन एवं ग्रामीणों ने किया हंगामा, हत्या का आरोप

चलती कार में लगी आग तो जलने लगी नोटों की गड्डियां, फिर जाने क्या हुआ : MP News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story