मध्यप्रदेश

सतना : कट्टे की नोक पर महिला को बंधक बनाकर लूट, पुलिस आरोपियों की तलाश में..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
सतना : कट्टे की नोक पर महिला को बंधक बनाकर लूट, पुलिस आरोपियों की तलाश में..
x
सतना / Satna News : पता पूछने के बहाने घर के बाहर खडी महिला को कट्टे के नोक पर बदमाशो ने महिला को को बंधक बना लिया। जबरन घर के अंदर धक्का ल

सतना : कट्टे की नोक पर महिला को बंधक बनाकर लूट, पुलिस आरोपियों की तलाश में..

सतना / Satna News : पता पूछने के बहाने घर के बाहर खडी महिला को कट्टे के नोक पर बदमाशो ने महिला को को बंधक बना लिया। जबरन घर के अंदर धक्का लेकर ले गये और आलमारी की चाभी छुडाकर रकदी और सोने चादी की आभूषण लूट ले गये। वहीं महिला के साथ मारपीट भी की। भागने से पहले महिला को रस्सी से बंध कर उसके मुह मे टेप चिपका दिया था जिससे वह चिल्ला न सके।

उक्त मामला मध्य प्रदेश के सतना जिले के सिविल लाइन थानाअंर्तगत संत नगर का है। जहां सविता खरे के घर में घुसकर बदमाशों ने लूटपाट की और फरार हो गये। पुलिस को जानकारी देते हुए सविता खरे ने बताया कि वह घर बाहर ही कि अचान एक तीन लोग आये और किसी का पता पूछने लगे। जब महिला ने मान कर दिया और जाने के लिए कहा।

सतना : बेलगाम पुलिसिंग व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आमजन शहर में सुरक्षित नहीं

ऐसे में वह तीन लोगों मंे एक ने कट्टा निकाल लिया। और अंदर चलने का इसारा कर रहा था। डरी सहमी महिला अंदर गई तो बदमाशों आलमारी की चाभी मागी और लॉकर से 70 हजार नकद, सोने का हार, चांदी की प्लेट, सिक्कों के अलावा गले में पहना मंगलसूत्र, अंगूठी, नाक की कील उतार ले गए।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सविता खरे 59 वर्ष, अपने पति राजेन्द्र खरे के साथ संतनगर में रहती हैं। उनके घर में घुसे बदमाशों ने लूटपाट की हैं। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त उनके पति दुकान में थे। महिला के साथ मारपीट भी किये है। वही बाहर निकलने के पहले महिला के हांथ तथा पैर को रस्सी से बंाध दिया गया था तो वही मुह मे टेप चिपका दिया था।

मौकाये वारदात पर पहुंची पुलिस को आसपास के लोगों ने बताया कि बदमाश एक एक कर मैदान की ओर से आये थें। किसी को कुछ समझ में नही आया कि वह कौन है। वह घर के अंदर चले गये इसलिए कोई संका भी नही हुई। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश कर रही है।

केजेएस पर 36 करोड़ 4 लाख का जुर्माना, अमिलिया खदान निरस्त : SATNA NEWS

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

यह भी पढ़े : दिल्लीः फिर दहली दिल्ली, इजराइली दूतावास के बाहर ब्लास्ट, कई गाड़िया हुई डैमेज…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story