मध्यप्रदेश

रीवा: सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल को लेकर पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने दे दिया बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
रीवा: सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल को लेकर पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने दे दिया बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर...
x
रीवा: सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल को लेकर पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने दे दिया बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर...रीवा : सुपर स्पेशिलिटी हास्पिटल

रीवा: सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल को लेकर पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने दे दिया बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर…

रीवा : सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में कई गंभीर रोगों के उपचार की सुविधा उपलब्ध हो गई है। अन्य विभागों में विशेषज्ञ डॉक्टरों तथा नर्सों की भर्ती करके चिकित्सा सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है।

सुपर स्पेशिलिटी हास्पिटल में आयोजित बैठक में पूर्व मंत्री एवं विधायक रीवा श्री राजेन्द्र शुक्ल, कमिश्नर राजेश कुमार जैन तथा कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने हास्पिटल में रिक्त पदों की पूर्ति के संबंध में चर्चा की। बैठक में पूर्व मंत्री श्री शुक्ल ने कहा कि सुपर स्पेशिलिटी हास्पिटल में पिछले तीन महीनों में 125 एनजीओ प्लास्टी की गई है।

अपराधियों को हवाले सतना जिला, घटनाओं की लगी झड़ी, कानून व्यवस्था बेपटरी…

अन्य कई गंभीर रोगों का उपचार भी यहां हो रहा है। हास्पिटल में सभी विभागों में डॉक्टरों, नर्सों एवं तकनीकी कर्मचारियों के रिक्त पदों की शीघ्र पूर्ति करायें जिससे हास्पिटल पूरी क्षमता के साथ आम जनता की सेवा कर सके।

रीवा: सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल को लेकर पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने दे दिया बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर...

पूर्व मंत्री ने कहा कि हास्पिटल को शीघ्र ही लगभग 20 विशेषज्ञ डॉ. मिलने वाले हैं। नर्सों की भर्ती प्रक्रिया की बाधायें दूर कराकर नर्सों की भर्ती करायें। हास्पिटल की सेवाओं के विस्तार से विन्ध्य क्षेत्र के गंभीर रोगों से पीड़ित व्यक्तियों के लिये उपचार की सुविधा हो जायेगी।

बैठक में कमिश्नर श्री जैन ने कहा कि डॉक्टरों तथा नर्सों की भर्ती यथाशीघ्र पूरी की जायेगी। इसके लिये प्रयास किये जा रहे हैं। बैठक में डीन मेडिकल कालेज डॉ. मनोज इंदुलकर, अधीक्षक डॉ. एसडी गर्ग, अधीक्षक सुपर स्पेशिलिटी हास्पिटल डॉ. अक्षय श्रीवास्तव, डॉ. सुधाकर द्विवेदी, विधायक प्रतिनिधि श्री विवेक दुबे तथा अन्य चिकित्सकगण उपस्थित रहे। ह्मदय रोग विशेषज्ञ डॉ. व्हीडी त्रिपाठी तथा डॉ. अभिजीत सिंह ने बैठक में ह्मदय रोगों के उपचार एवं ऑपरेशन की सुविधाओं की जानकारी दी।

बैठक के बाद पूर्व मंत्री श्री शुक्ल ने एमआरआई सेंटर का अवलोकन किया। उन्होंने सीटी स्केन मशीन का शुभारंभ किया तथा व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सुपर स्पेशिलिटी हास्पिटल में उत्कृष्ट जांच मशीनें स्थापित की गई हैं। इनके माध्यम से रोगियों को जांच की उत्कृष्ट सेवायें प्राप्त होंगी। जांच के लिये कहीं और जाने की आवश्यकता नहीं रहेगी।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चकाचक हो रहा रीवा, चार दिन की चांदी फिर अंधेरी रात…

shahdol News : पुलिस का भुतही टोला में जुआ फड़ पर छापा, पौने दो लाख रूपये की नकदी बरामद

महिला थाना पुलिस ने कन्या स्कूल की छात्राओं महिला अपराध के संबंध में किया जागरूक : Rewa News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story