मुख्यमंत्री शिवराज का आरोप, कमलनाथ हमारे विधायकों को फ़ोन कर रहे है और कह रहे आओ जितना पैसा चाहिए ले लो, डरा धमका कर भी...

कमलनाथ ने दिलाई याद, शिवराज ने माफियाओ को कहा था गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, फिर शराब माफिया कब तक लेंगे जान

मध्यप्रदेश

कमलनाथ ने दिलाई याद, शिवराज ने माफियाओ को कहा था गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, फिर शराब माफिया कब तक लेंगे जान

भोपाल। प्रदेश में नशे का अवैध कारोबार इस तरह फेला रहा है कि आये दिन लोगों की जान जा रही है। इसी पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamalnath )ने ट्वीट कर शिवराज सिंह से पूछा कि शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे। नाथ ने कहा शराब माफियाओं का कहर जारी है। उज्जैन में 16 लोगों की जान लेने के बाद माफिया मुरैना में 12 की जान ले लिया है।

यहाँ क्लिक करे : Amazon Hot Deals

क्या कहा कमलनाथ ( Kamalnath ) ने अपने ट्वीट में

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा कि शिवराज ने कहा था कि गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी व गुमराह करने वाला है। भाजपा की सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद है। सारी कार्रवाही दिखावटी है।बडे माफिया अभी भी निर्भीक हो कर अपना काम कर रहे हैं। जिन माफियाओं को हमने नेस्त नाबूद कर दिया था वह अब भाजपा की सरकार आते ही एक बार फिर मैदान में हैं।

कमलनाथ का ट्वीट :

मुरैना में शराब पीने से हुई मौत के बाद गृहमंत्री ने थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। वही एक जांच दल भी भेजा गया है। प्रदेश सरकार का कहना है कि माफियाओं को किसी भी सूरत में माफ नही किया जायेगा। सरकार आपने वायदे से कभी पीछे नही जायेगी।

कमलनाथ ने दिलाई याद, शिवराज ने माफियाओ को कहा था गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, फिर शराब माफिया कब तक लेंगे जान Kamalnath

कमलनाथ ( Kamalnath )ने एक जांच समिति बनाई है जिसमें विधायक बैजनाथ कुशवाह, रविंद्र सिंह तोमर, अजब सिंह कुशवाह, समेत किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर और मुरैना शहर कमेटी के अध्यक्ष दीपक शर्मा शामिल हैं। टीम में शामिल लोग घटना स्थल पर जायेगी और परिजनों से मुलाकर जानकारी एकत्र करेगी। कांग्रेस का कहना है कि ऐसी घटनाओं सरकार की नाकामी की ओर इसारा कर रही है।

सोमवार को शराब पीने से मुरैना के बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर पृथ्वी गांव तथा सुमावली थाने के पावली गांव में शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गई। मौत के कारणो का पता लगाने जांच चल रही है। जहां पीएम के बाद ही मौत के कारणांे की जानकारी होगी।

MP : बेटियों के विवाह की हो यह उम्र, शिवराज ने कहां पोर्न वीडियो भी हो बंद..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official करिये Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *