रीवा : फब्बारे में बैठा किसान,यह है मांग

MP : पूर्व कांग्रेस सांसद के बेटा तथा बेटी पर जालसाजी का मामल, पुलिस कर रही जांच, हो सकती है गिरफतारी

भोपाल मध्यप्रदेश

MP : पूर्व कांग्रेस सांसद के बेटा तथा बेटी पर जालसाजी का मामल, पुलिस कर रही जांच, हो सकती है गिरफतारी

भोपाल। रेस्टेारेंट के लिए किराये पर भवन देने के नाम पर ली गई एग्रीमेंट की राशि वापस न करने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। बताया गया है कि10 लाख रुपये एडवांस भी लिया गया था। एक वर्ष बीत जाने के बाद भी जब रेस्टोरंेट नहीं खुल सका तब एडवांस पैसे की मांग करने पर पैसा नही लौटाया जा रहा है। ऐसे में उक्त व्यक्ति ने पूर्व सांसद के बेटा तथा बेटी पर अमानत में खयानत करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

यहाँ क्लिक करें : Best Sellers in Electronics

यह भी पढ़े : रीवाः किसानों की लड़ाई लड़ेगा यूथ कांग्रेस, पदमधर पार्क में आंदोलन 12 को…

मिली जानकारी के अनुसार अरेरा कालोनी के ओल्ड कैम्पियन मैदान के सामने मल्टी के उपर रेस्टोरेंट संचालन के लिए शरद रघुवंसी ने एक एग्रीमेंट किया था। वर्ष 2019 में एग्रीमेंट पूर्व कांग्रेस सांसद के बेटा रुद्रभान सोलंकी तथा बेटी स्वर्णिता सोलंकी से किया गया था। वही एग्रीमेंट में बतौर एडवांस 10 लाख रुपये भी दिये गये थे। वही 2.5 लाख रूपये महीना किराये का निश्चित किया गया था।
शरद रघुवंसी ने बताया कि एग्रीमेंट के बाद उन्होने करीब 1 करोड़ 40 रूपये का काम भी करवाया। लेकिन बीच में ही नगर निगम ने नोटिस जारी कर दिया। जिसमे बताया गया कि उक्त जगह का उपयोग रेस्टोरंेट या व्यावसायिक उपयोग नही किया जा सकता है। ऐसे में शरद रघुवंसी ने इसकी जानकरी पूर्व सांसद के बेटा तथा बेटी को दिया।

यह भी पढ़े : रीवा : कांग्रेस पर्यवेक्षक ने दावेदारों की टटोली नब्ज, महापौर व पार्षद की टिकट के लिये लगी कतार

बताया जाता है कि रेस्टोरंेट शुरू न होने पर जब रुद्रभान सोलंकी तथा स्वर्णिता सोलंकी से एडवांस रूपयों की मांग की गई तो वह पैसा देने से मना कर दिया। ऐसे में मजबूरन शरद रघुवंसी द्वारा हबीबगंज थाने में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई। जानकारी के अनुसार अभी पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही हैं। किसी की गिरफतारी नही हो सकी हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *