रीवा: पूर्व मंत्री हर्ष यादव के सामने अभय मिश्र ने बेटे के लिए माँगा महापौरी का टिकट, विनोद शर्मा ने किया शक्ति प्रदर्शन, कविता और मंगू ने कहा ये...

रीवा: पूर्व मंत्री हर्ष यादव के सामने अभय मिश्र ने बेटे के लिए माँगा महापौरी का टिकट, विनोद शर्मा ने किया शक्ति प्रदर्शन, कविता और मंगू ने कहा ये…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: पूर्व मंत्री हर्ष यादव के सामने अभय मिश्र ने बेटे के लिए माँगा महापौरी का टिकट, विनोद शर्मा ने किया शक्ति प्रदर्शन, कविता और मंगू ने कहा ये…

रीवा: मध्यप्रदेश में होने वाले नगरीय चुनाव की अभी तक तारीख घोषित नहीं हुई है फिर भी दावेदार टिकट पाने की कोशिश में लगतार लगे हुए है. जानकारी के मुताबिक नगर निगम रीवा के चुनाव के लिए शुक्रवार को मंथन किया गया था जिसमे रीवा के प्रभारी एवं कांग्रेस के पूर्व मंत्री व विधायक डॉ हर्ष यादव व सह प्रभारी जमुना मरावी ने सर्किट हाउस रीवा में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं व दावेदारों के साथ वन टू वन मंथन किया।

मीटिंग में शामिल हुए सभी बड़े पदाधिकारो ने अपने तरफ से हर्ष यादव के समक्ष प्रस्ताव रखे. कुछ नेताओ ने कहा की पार्टी को उस कंडीडेट को टिकट देना चाहिए जो हमेशा पार्टी के प्रति वफादार और एक्टिव रहा हो. वही कुछ नेताओ ने इसका विरोध भी किया था.

वही पदाधिकारियों और नेताओ के द्वारा पूर्व मंत्री व विधायक डॉ हर्ष यादव के समक्ष रखे गए विचारो को हर्ष यादव ने समझा और आश्वासन देते हुए कहा की पार्टी उन्हें ही टिकट देगी जो पार्टी की प्रति समर्पित और जुझारू रहा हो. हर्ष यादव के द्वारा कहे जाने पर सभी नेता और पदाधिकारी खुश हुए.

वही आधे से अधिक पूर्व पार्षदों ने पूर्व मंत्री व विधायक डॉ हर्ष यादव के समक्ष अपना पक्ष रखते हुए कहा की पूर्व पार्षदों को ही महापौर बनाना चाहिए क्योंकी पार्षद हमेशा नगरवासियो की समस्या को जानते है और समझते भी है. इस दौरान ज्यादातर पार्षद अजय मिश्रा बाबा के समर्थक थे. वही पीसीसी सदस्य कुंवर सिंह ने कहा कि टिकट वितरण में वंशवाद व अनुकंपा प्रथा को समाप्त करना होगा, तभी पार्टी चुनाव जीत सकती है।

रीवा में महापौर पद के लिए लगभग 2 दर्जन से अधिक नेताओं ने दावेदारी की कांग्रेस के हर चौथे पदाधिकारी के अलावा नगर निगम के कुछ पूर्व पार्षदों ने अपनी दावेदारी पेश की इस दौरान दावेदारों ने जनता के बीच अपनी पकड़ बताते हुए कहा कि पार्टी उसे टिकट देगी है जो रीवा की जीत कांग्रेस की झोली में लाएगा।

इतना ही नहीं सभी नेताओ ने अपने-अपने बायोडाटा पूर्व मंत्री व विधायक डॉ हर्ष यादव को सौंपकर किये गए संघर्षों के संबंध में जानकारी दी. इनमें कई वरिष्ठ नेताओं ने अपनी दावेदारी ठोकी रायशुमारी के दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष मंगू सरदार ने स्वयं तो दावेदारी नहीं की लेकिन कई समर्थकों व संगठन के पदाधिकारियों ने उनके लिए टिकट की मांग की.

पूर्व मंत्री व विधायक डॉ हर्ष यादव के समक्ष जिन कांग्रेसी नेताओं द्वारा अपना बायोडाटा के साथ महापौर के टिकट के लिए दावेदार प्रस्तुत की उनके पूर्व नेता प्रतिपक्ष निगम अजय मिश्रा बाबा, पूर्व पार्षद विनोद शर्मा,मानवेंद्र सिंह, गोविंद शुक्ला,कविता पांडे,बृजेश पांडे,अनुपम तिवारी ,शिव प्रसाद प्रधान, दीपक सिंह लखन लाल खंडेलवाल, सज्जन पटेल सहित कई अन्य नेताओं ने भी दावेदारी की मांग की है.

चुनाव प्रभारी सभी से अकेले-अकेले मिले कई अन्य नेताओं ने भी दावेदारी की की है. वही कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रहे अध्यक्ष अभय मिश्रा ने भी अपने पुत्र विभूति नारायण मिश्रा के लिए टिकट की मांग करते हुए कहा की मेरा बेटा रीवा के लिए उज्जवल भविष्य बनकर आएगा।

रीवा : गुस्से में दरोगा जी, वीडियों वायरल होने पर SP ने इस तरह की कारवाई

वही कांग्रेस से कविता पाण्डेय ने कहा की उनके पास वोट बैंक है और वह हमेशा लोगो के सुख-दुःख में शामिल होती है. वही कविता ने आगे कहा की जनमुद्दा और आमजन की परेशानियों को दूर करने के लिए वो निरंतर प्रयास करती रहती है. अगर महपौर का टिकट उन्हें दिया जाता है तो वो जरूर रीवा के लिए बेहतरीन काम करेंगी।

वही विनोद शर्मा ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए की टिकट उस दावेदार को मिलना चाहिए जो हमेशा कांग्रेस का रहा हो. दलबदलू को टिकट देने से पार्टी का ही नुकसान है. कांग्रेस में हमेशा से एक्टिव रहने वाले विनोद ने भी खुद के लिए टिकट की मांग की.

रीवा : पुराने बस स्टैण्ड में चला प्रशासन का बुल्डोजर, इस तरह की हुई कार्रवाई

नर्मदा नदी में नाव पलटी, 9 लोग सुरक्षित, 2 की तलाश जारी : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *