मुख्यमंत्री शिवराज आ रहे रीवा इसके पहले ही कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने दे दिया आदेश...

रीवा कलेक्टर के आदेश के बाद भी बरांव स्कूल का नहीं हटा अतिक्रमण…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। जिले की कई स्कूलें ऐसी हैं जहां की जमीन पर सरहंगों का कब्जा है। जिसे हटाने जिम्मेदार अधिकारी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे। शासकीय स्कूल बरांव की एकड़ भर जमीन पर अतिक्रमण है जिसे हटाने के निर्देश कलेक्टर द्वारा दिये गये थे इसके बावजूद भी एसडीएम हनुमना अतिक्रमण हटाने में असहाय नजर आ रहे हैं।

जानकारी अनुसार हनुमना तहसील के बरांव गांव में सड़क के उत्तरी और दक्षिणी छोर में विद्यालय के लिये दो अलग-अलग खसरा नंबरों पर भवन का निर्माण किया गया है। खसरा क्रमांक 2118 में कुल भूमि 1.43 एकड़ है और खसरा नंबर 2341 में 2.60 एकड़ भूमि है। जिस पर हायर सेकंडरी विद्यालय का भवन बना हुआ है।

73 लाख का निर्माण कार्य प्रभावित

विद्यालय के उन्नयन के लिए 73 लाख रुपये से अधिक की लागत से अतिरिक्त कक्ष का निर्माण कराया जाना है लेकिन अतिक्रमण की वजह से निर्माण कार्य प्रभावित है। स्थानीय लोगों ने मामले की शिकायत कलेक्टर की। कलेक्टर द्वारा एसडीएम को अतिक्रमण हटाए जाने के निर्देश दिये।

AMAZON HOT DEALS : खरीदिये सामान सस्ते में

एसडीएम खानापूर्ति कर बैरंग लौट गए। जिससे निर्माण कार्य प्रभावित है। माध्यमिक विद्यालय समिति की ओर से एसडीएम को भेजी गई रिपोर्ट के मुताबिक अतिक्रमण करने वालों में राजधर राव, राजू त्रिपाठी, शशि उर्मलिया, रामानुज, रामसुमेर पटेल, श्यामलाल प्रजापति आदि के द्वारा अतिक्रमण किया गया है।

महिला चपरासी ने की प्रभारी प्राचार्य की पिटाई, सब हो गये हैरान, कहा यह क्या हो रहा..: MP NEWS

एमपीः 10 बेटियों के कंधे से आखिरी बार विदा हुई मां, अनोखी यात्रा देखकर हैरान थें लोग…

रीवा में नए साल का जश्न होगा फीका, पुलिस ने लिया यह निर्णय…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *