मध्यप्रदेश

रीवा के 81 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर और सिक्योरिटी एजेंसी संचालक ने महिला का न्यूड वीडियो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर गैंगरेप किया, दोनों गिरफ्तार

रीवा के 81 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर और सिक्योरिटी एजेंसी संचालक ने महिला का न्यूड वीडियो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर गैंगरेप किया, दोनों गिरफ्तार
x
भोपाल के रातीबड़ थाना में पीड़ित महिला ने 81 वर्ष के रिटायर्ड प्रोफेसर सहित सिक्योरिटी एजेंसी संचालक पर गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई है। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल। रीवा के 81 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर एवं 58 वर्ष के सिक्योरिटी एजेंसी संचालक पर एक 38 वर्ष की महिला ने गैंगरेप का सनसनीखेज आरोप लगाते हुये भोपाल के रातीबड़ थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के तहत रातीबड़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम खुर्चनी में सिक्योरिटी एजेंसी संचालक का फार्म हाउस है। जहां महिला के साथ रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात 81 वर्षीय एक रिटायर्ड प्रोफेसर एवं सिक्योरिटी एजेंसी संचालक ने गैंगरेप किये है।

वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

महिला ने पुलिस को बताया है कि करीब एक साल से आरोपी सिक्योरिटी एजेंसी संचालक उसका दैहिक शोषण कर रहा था। उसने महिला के अश्लील वीडियो बना लिए थे और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पति करता है सिक्योरिटी एजेंसी में काम

एसआई प्रेक्षा मौर्य के मुताबिक मूलरूप से सीहोर निवासी 38 वर्षीय महिला का पति एक सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता है। सिक्योरिटी एजेंसी संचालक का ग्राम खुर्चनी रातीबड़ में फार्म हाउस है।

काम करने बुलाया था फार्म हाउस

एजेंसी कर्मचारी की पत्नी होने के कारण संचालक का परिचय महिला से हो गया था। इसी कारण वह जब भी फार्म हाउस पर जाता था तो महिला को खाना बनाने अथवा फार्म हाउस की देखरेख के लिए बुला लेता था।

14 माह से कर रहा था दैहिक शोषण

पुलिस के मुताबिक करीब 14 माह पहले लॉकडाउन के दौरान मई माह में आरोपी सिक्योरिटी एजेंसी का संचालक शिवनयन पांडे अपने फार्म हाउस पर जबरन महिला के साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह अक्सर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने लगा। पति की नौकरी, आरोपी की जान से मारने की धमकी व वीडियो वायरल करने की धमकी के चलते महिला कुछ भी नही बोल पर रही थी।

कवि के साथ मिलकर किया गैंगरेप

थाना प्रभारी सुधेश तिवारी के मुताबिक महिला के साथ गैंगरेप की घटना रविवार-सोमवार की दरमियानी रात की है। रविवार होने के कारण आरोपी सिक्युरिटी एजेंसी का संचालक शिवनयन पांडे फार्म हाउस पर गया था और उसने महिला को भी बुला लिया था।

रविवार को शिवनयन पांडे के साथ रीवा के उपरहटी निवासी पूर्व प्रोफेसर एवं कवि देवेन्द्र पांडे 'बेधड़क' पहुचे थें। महिला का आरोप है कि दोनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। घटना के बाद डरी-सहमी महिला ने सीहोर जाकर पति व अन्य परिजनों को सारा घटनाक्रम बताया।

परिजनों के साथ थाना पहुची महिला

परिजनों के साथ ही महिला सोमवार शाम रातीबड़ थाने पहुंची और आरोपितों के खिलाफ बलात्कार, सामूहिक बलात्कार व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने आदि धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने महिला का मामला होने के कारण समय गंवाये बिना कार्रवाई करते हुये आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story