Video : ग्वालियर में जब महिला ने रोक लिया केंद्रीय कृषि मंत्री का रास्ता, बोली – आपको दिल्ली में किसान नहीं दिखते, यहां क्या करने आए हो ?

ग्वालियर मध्यप्रदेश

Video : ग्वालियर में जब महिला ने रोक लिया केंद्रीय कृषि मंत्री का रास्ता, बोली – आपको दिल्ली में किसान नहीं दिखते, यहां क्या करने आए हो ?

ग्वालियर : बुधवार को किसान सम्मेलन में कृषि कानून के पक्ष में आए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को एक महिला किसान के गुस्से का सामना करना पड़ा।महिला डबरा की रहने वाली है इस महिला का नाम कृष्णा है जो कई किसानों के साथ बीजेपी के किसान सम्मेलन में शामिल होने आई थी। महिला अपने कई किसान साथियो के साथ कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट पहुंच गई और उसने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का काफिला रोक लिया।

नीचे वीडियो दिया गया है।

Video : ग्वालियर में जब महिला ने रोक लिया केंद्रीय कृषि मंत्री का रास्ता, बोली - आपको दिल्ली में किसान नहीं दिखते, यहां क्या करने आए हो ?

देखिये वीडियो :

video साभार : @JournalistVipin

महिला ने ली मंत्री की क्लास :

महिला किसान ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से कहा कि दिल्ली में जो सवा करोड़ किसान बैठा हुआ है, वह आपको नहीं दिखाई दिया और आप यहां हो रहा किसान सम्मेलन नजर आ रहे हैं।कृषि मंत्री ने कहा कि विरोध करेंगे तो प्रशासन रोकेगा ही। इसके जवाब में महिला बोली क्या जबरदस्ती कानून का समर्थन करवाया जाएगा।

other मध्य प्रदेश न्यूज़ :

अब मध्य प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को लगेंगे करंट के झटके, सरकार ने दी मंजूरी इतना बढ़ा ……

छतरपुर: सीएम हेल्पलाइन से शिकायत हटाने सीएमओ ने शिकायतकर्ता को एफआईआर दर्ज कराने दी धमकी

एमपीः थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत, मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी का खौफनाक कदम…

पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा : REWA NEWS

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *