मध्यप्रदेश

MP में रात 12 बजे फिर हुआ 7 कलेक्टर का तबादला, विंध्य के इस जिले में हुई नए कलेक्टर की एंट्री, देखे कही आपका जिला तो नहीं...

MP में रात 12 बजे फिर हुआ 7 कलेक्टर का तबादला, विंध्य के इस जिले में हुई नए कलेक्टर की एंट्री, देखे कही आपका जिला तो नहीं...
x
MP Collector Transfer 2023: इन दिनों देश के कई राज्यों में तबादलों का दौर जारी है.

MP Collector Transfer 2023: इन दिनों देश के कई राज्यों में तबादलों का दौर जारी है. बताते चले की इस साल एमपी में भी विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में जोरो शोरो से तबादले किये जा रहे है. बताते चले की हाल ही में मध्यप्रदेश में IAS के तबादले किए गए हैं. जिसमे कई कलेक्टर और कमिशनर को इधर से उधर किया गया है. बताते चले की जबलपुर नगर निगम कमिश्नर, सिवनी कलेक्टर सहित कई जिलों के कलेक्टर को भी बदला गया हैं।

MP Transfer 2023 मध्यप्रदेश शासन द्वारा जारी आदेश में एम सेल्वेंद्रन को सचिव मुख्यमंत्री से आईजी पंजीयन और मुद्रांक तथा आयुक्त किसान कल्याण और पदेन सचिव के राजस्व विभाग नियुक्त किया गया है।

MP IAS Transfer 2023 कलेक्टर ग्वालियर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को अपर सचिव मुख्यमंत्री, कलेक्टर शिवपुरी अक्षय सिंह को कलेक्टर ग्वालियर, कलेक्टर उज्जैन आशीष सिंह को एमडी सड़क विकास निगम, संचालक आदिम जाति रविन्द्र कुमार चौधरी को कलेक्टर शिवपुरी, कलेक्टर बड़वानी शिवराज वर्मा को कलेक्टर खरगोन, कलेक्टर सिवनी राहुल हरिदास फटिंग को कलेक्टर बड़वानी, कलेक्टर खरगोन कुमार पुरूषोत्तम को कलेक्टर उज्जैन, कलेक्टर अनूपपुर सोनिया मीना को उपसचिव शासन पदस्थ किया गया है।

ये रही पूरी लिस्ट














Next Story