रीवा: किराने की दुकान में पेट्रोल-डीजल की बिक्री, पढ़िए पूरा मामला

रीवा: किराने की दुकान में पेट्रोल-डीजल की बिक्री, पढ़िए पूरा मामला

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: किराने की दुकान में पेट्रोल-डीजल की बिक्री, पढ़िए पूरा मामला

रीवा। जिले के तराई अंचल जवा क्षेत्र में किराने की दुकान में पेट्रोल-डीजल की बिक्री की जा रही थी। जानकारी होने पर डभौरा एसडीओपी के मार्गदर्शन में जवा थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल ने दुकान में दबिश देकर काफी मात्रा में डीजल-पेट्रोल जब्त किया है।

तराई क्षेत्र में अवैध रूप से डीजल-पेट्रोल बिक्री का मामला कोई नया नहीं है। यहां पर इसका गोरखधंधा खूब फल फूल रहा है। बताया जाता है कि यूपी में एमपी की अपेक्षा डीजल-पेट्रोल सस्ते दाम पर मिलता है, इसी कारण अवैध कारोबारी यूपी से डीजल-पेट्रोल खरीदकर जवा के तराई में बिक्री करते हैं। जिससे अवैध कारोबारियों को काफी लाभ होता है।

महाअष्टमी पर मैहर में मां शारदा के अद्भुत स्वरूप का लाखो भक्तो ने किए दर्शन, इस रूप में सजी मां की सुन्दर प्रतिमा, कोरोना पर आस्था भारी

खतरनाक हो सकता है घर में खुला पेट्रोल रखना

चंद पैसों की लालच में पेट्रोल से लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है। लेकिन अवैध कारोबार करने वाले इस बात से बिल्कुल अंजान बने हुए हैं। पुलिस प्रशासन से इस दिशा में सख्त कार्रवाई की मांग आमजनों ने की है।

मध्यप्रदेश के इन क्षेत्रों में अगले 24 घंटे में होंगी भारी बारिश….

रीवा: मां के बाद अब बेटे पर फरसा से ऐंसा किया हमला कि फट गया उसका सिर..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *