एमपी उप चुनाव: कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा आइटम, तो शिवराज एवं नरोत्तम ने किया पलटवार: कहा मातृशक्ति का हुआ अपमान, ब्याज सहित 3 नवम्बर को वसूलेगी की जनता

एमपी उप चुनाव: कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा आइटम, तो शिवराज एवं नरोत्तम ने किया पलटवार: कहा मातृशक्ति का हुआ अपमान, ब्याज सहित 3 नवम्बर को वसूलेगी की जनता

भोपाल मध्यप्रदेश

एमपी उप चुनाव: कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा आइटम, तो शिवराज एवं नरोत्तम ने किया पलटवार: कहा मातृशक्ति का हुआ अपमान, ब्याज सहित 3 नवम्बर को वसूलेगी की जनता

भोपाल। प्रदेश के गलियारों में राजनीतिक हलचल तेज है। आगामी 3 नवम्बर को प्रदेश में उप चुनाव होने हैं। जिसके लिए कांग्रेस एवं भाजपा के बड़े-बड़े नेता अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। आए दिन सभाएं हो रही हैं। इन सभाओं में राजनीतिक दल एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ डाबरा विधानसभा पहुंचे।

जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के लिए सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान कमलनाथ ने इमरती देवी को हसंते हुए आाइटम कहा। कमलनाथ ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे राजे सीधे एवं सरल हैं। ये उनके जैसे नहीं है। मैं क्यों उसका नाम लूं। इतने में मौजूद लोग बोल उठे इमरती देवी।

रीवा: कमरे के अंदर रस्सी पर लटकता मिला इंजीनियर का शव, मौत का रहस्य बरकरार

जिस पर हंसते हुए कमलनाथ ने कहा कि आप लोग तो मेरे से ज्यादा उसको पहचानते हैं। आप लोगों को तो पहले ही मुझे सावधान कर देना चाहिए। वह क्या आइटम है। कांग्रेस नेता कमलनाथ का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

सीएम शिवराज ने किया पलटवार

कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आइटम कहे जाने पर सीएम शिवराज सिंह ने उनके इस बयान पर पलटवार किया। सीएम ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ कमलनाथ जी, इमरती देवी उस गरीब बेटी का नाम है जिसने गांव में मजदूरी करने से शुरूआत की और आज जनसेवक के रूप में राष्ट्रनिर्माण में सहयोग दे रही है। कांग्रेस ने मुझे भूखा-नंगा कहा और एक महिला के लिए आपने आइटम जैसे शब्दों का उपयोग आज आपने एक बार फिर सामंती सोच को उजागर कर दी है।

मातृशक्ति का अपमान

कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘पूर्व मुख्यमंत्री ने इमरती देवी जी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर मातृशक्ति का आपमान किया है। डाबरा की जनता इस अपमान का बदला 3 नवम्बर को ब्याज सहित वसूल करेगी। आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि महिलाओं के लिए इस तरह के शब्दों का उपयोग पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा किया जाना अशोभनीय हैं। यह महिलाओं के सम्मान के खिलाफ हैं उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मागनी चाहिए।

अमर्यादित शब्दों का हो चुका है उपयोग

इस समय प्रदेश में आए दिन चुनावी सभाएं दोनों ही पार्टियों द्वारा की जा रही हैं। जिसमें दोनों पार्टी के नेता अमर्यादित शब्दों का उपयोग करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं। पिछले दिनों जहां भाजपा नेता कैलाश विजय वर्गीय ने कमलनाथ एवं दिग्विजय को चुन्नू, मुन्नू कहा था। तो वहीं कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ को रावण एवं पाखंडी बता चुके हैं। इसी तरह कांग्रेसी नेता दिनेश गुर्जर ने शिवराज सिंह को भूख-नंगा जैसे शब्दों से सम्बोधित कर चुके है।

रीवा कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जारी किया नया आदेश, पढ़िए…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *