कोल माइंस में हुए हादसे में 2 की मौत, परिजन इस मांग को लेकर रहे आक्रोशित : SINGRAULI NEWS

सिंगरौली: प्रेमिका के लिए सोले फ़िल्म का धर्मेंद्र बना आशिक़, पुलिस के भी हाथ-पैर फूले….

मध्यप्रदेश सिंगरौली

सिंगरौली: प्रेमिका के लिए सोले फ़िल्म का धर्मेंद्र बना आशिक़, पुलिस के भी हाथ-पैर फूले….

सिंगरौली। ज़िले में एक बार फिर हाईबोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जहाँ एक सिरफिरा मजनू प्रेमिका को मनाने के लिए टावर में चढ़ कर सब को हैरत में डाल दिया।

एनसीएल के खडिय़ा परियोजना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक के हाइबोल्टेज ड्रामा ने न केवल कंपनी के अधिकारियों के लिए मुसीबत बढ़ा दी बल्कि पुलिस को भी घंटों परेशान होना पड़ा। बात उस सिरफिरे आशिक की कर रहे हैं, जो महबूबा को मनाने के लिए सीएचपी के टॉवर पर चढ़ गया।

घटना पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र की है। क्षेत्र के अधिकारियों के हाथ-पांव उस समय फूल गए जब एक तरफा प्यार में जब एक सिरफिरा आशिक अपनी प्रेमिका को पाने के लिए एनसीएल खडिय़ा परियोजना के न्यू सीएचपी टावर पर सैकड़ों मीटर ऊंचाई पर चढ़ गया।

सतना पहुंचा शहीद धीरेन्द्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में सीएम शिवराज होंगे शामिल

युवक सैकड़ों मीटर ऊंचाई पर चढ़कर अपनी प्रेमिका को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ गया। युवक को सीएचपी टावर पर चढ़ा देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्थानीय प्रशासन, एनसीएल सिक्योरिटी व सीआइएसएफ के साथ सिरफिरे आशिक के परिवार के लोग भी पहुंच गए।

अधिकारी आश्वासन देकर युवक को उतारने का प्रयास करने लगे। काफी मान मनौव्वल के बाद लगभग 8 घंटे बाद युवक किसी तरह सैकड़ों मीटर की ऊंचाई से नीचे उतरा तो एनसीएल सिक्योरिटी ने उसे हिरासत में लेकर स्थानीय थाने लेकर गई। पुलिस ने उससे पूछताछ की और उसे मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया।

शक्तिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजकिशन बस्ती निवासी संजय महतो नाम का युवक एनसीएल खडिय़ा क्षेत्र के सैकड़ों मीटर ऊंचे कोल हैंडलिंग प्लांट यानी सीएचपी के टॉवर पर चढ़ गया। संजय महतो नाम का सिरफिरा युवक सुबह चार बजे ही सीएचपी पर चढ़कर बैठ गया था और बाद में उसने सैकड़ों मीटर की ऊंचाई पर जमकर हंगामा काटा।

युवक खतरनाक तरीके से सैकड़ों मीटर की ऊंचाई पर चहलकदमी करने लगा और प्रेमिका को बुलाने की जिद करते हुए ऊंचाई से कूदने की लगातार धमकी दे रहा था। बाद में किसी तरह परिजनों के मान मनौव्वल और आश्वासन के बाद युवक नीचे उतरा इस दौरान मौके पर भारी भीड़ इक_ा हो गई। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह एक युवती से एक तरफा प्रेम करता है।

पुलवामा में आतंकियों से लड़ते हुए बुझ गया घर का चिराग, गृहग्राम में अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री शिवराज समेत विंध्य के लोग करेगे सलाम

युवती ने उसको धोखा दे दिया है। इसी से क्षुब्ध होकर वह आत्महत्या करने के इरादे से सीएचपी के सैकड़ों मीटर ऊंचे प्लांट पर चढ़ गया। युवक के नीचे आने के बाद पुलिस के साथ-साथ उसके परिजनों ने भी राहत की सांस लिया। हालांकि इस दौरान उसकी प्रेमिका पूरा तमाशा खत्म होने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। पुलिस उसे मानसिक रूप से बीमार बता रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *