MP: पुलिस पर धारदार हथियार से हमला कर भाग निकला आरोपी

मध्यप्रदेश

MP: पुलिस पर धारदार हथियार से हमला कर भाग निकला आरोपी

MP/ छतरपुर। अब जिले की पुलिस ही सुरक्षित नहीं है।मामला छतरपुर जिले का है।जहाँ पुलिस टीम पर आरोपी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे महाराजपुर थाने में पदस्थ सब इस्पेक्टर घायल हो गये।

घटना महाराजपुर थाने के गुदारा गांव की है,जहां पुलिस टीम एक स्थाई वारंटी जगदीश ठाकुर को पकडने गई थी,तभी स्थाई वारंटी जगदीश ठाकुर हाथ मे फरसा और उसका भाई कट्टा लेकर निकल आया।

जेईई एडवांस का परिणाम घोषित, रीवा के अर्पित द्विवेदी आल इंडिया में हासिल की 845 रैंक…

पुलिस टीम से गाली गलौज करने की गई। पुलिस टीम ने आरोपी को समझाने की कोशिश की तो आरोपी ने सब इस्पेक्टर राजकुमार यादव पर हमला कर दिया और आरोपी के भाई ने कट्टे से फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की। पुलिस पर हमले पर सब इस्पेक्टर के साथ गये छह पुलिस कर्मी कट्टे की फायर की आवाज सुन जान बचाने की कोशिश मे लगे रहे।

बाद मे घायल सब इस्पेक्टर को महाराजपुर स्थास्थ्य केन्द्र लाया गया,जहां से घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है ,घायल सब इस्पेक्टर के कान मे और हाथ मे चोटे आई है.

पुलिस टीम पर हमले के बाद भारी पुलिस आरोपियों को पकडने गांव पहुँची। वही पुलिस टीम पर हमले पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जिला अनूपपुर में भाजपा नेता बिसाहूलाल द्वारा सौ-सौ रुपए बांटने वाली वीडियो वायरल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर हमारा Facebook Page Like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *