सतना में कोरोना के आखिर क्यों हो रहे मामले कम, पढ़िए पूरी खबर...

सतना: एम्बुलेंस कर्मचारी पर जिला प्रशासन की कार्रवाई ,पीपीई किट पहन शराब दुकान पर देखा गया था, वीडियो हुआ था वायरल।

मध्यप्रदेश सतना

एम्बुलेंस कर्मचारी पर जिला प्रशासन की कार्रवाई ,पीपीई किट पहन शराब दुकान पर देखा गया था, वीडियो हुआ था वायरल

सतना (विपिन तिवारी ) । कोरोना मरीज को लेकर जबलपुर जा रही निजी एम्बुलेंस के कर्मचारी के पीपीई किट पहनकर शराब खरीदने का मामला तूल पकड़ चुका ऐसे में सतना जिला प्रशासन ने बडी कार्यबाही की है ।इस मामले में परिवहन विभाग ने जहां चालक का लाइसेंस निलंबित कर दिया है तो वही एंबुलेंस वाहन का फिटनेश भी निरस्त कर दिया है और वाहन मालिक पर 5000 का जुर्माना वसूला गया.

सतना: नकली नोटों छापने का हुआ भंडाफोड़, छापा जा रहा था 200 के जाली नोट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल बुधवार को सतना जिला अस्पताल से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को लेकर एमपी 19जीए 4238 नम्बर की एम्बुलेन्स जबलपुर रवाना हुई थी एम्बुलेन्स चालक और उसका एक सहकर्मी ने उचेहरा शराब की दुकान में पीपीई किट पहनकर सराब खरीदी थी शराब खरिदने की तस्वीर सोशल मीडिया में बायरल हुई ।जिला प्रशासन सुरू में मरीज निजी अस्पताल का बताकर पल्ला झाड़ता रहा और आखिरकार सच्चाई सामने आई कोरोना पेशेंट जिला अस्पताल में भर्ती था और जिला अस्पताल से ही निजी एम्बुल्स से जबलपुर उपचार के लिए जा रहा था।

सच्चाई सामने आने के बाद अब वाहन चालक दिवाकर सिंह का लाइसेंस निलंबित हुया है तो वाहन मालिक अखिलेश गर्ग की एम्बुलेंस का फिटनेश निरस्त कर परिवहन विभाग ने 5000 का जुर्माना भी लगाया है । इतना ही नही इस पूरे मामले की जांच भी की जा रही की इस मामले में स्वस्थ अमला कितना दोषी है।

भोपाल रेलवे स्टेशन के VIP Guest House में युवती के साथ सेक्शन इंजीनियरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, निलंबित किए गए

[signoff]