सतना: नाबालिक दुष्कर्म आरोपी की ड्रग एंगल की होगी जांच, लिए जायेंगे ब्लड सेम्पल

सतना: नाबालिक दुष्कर्म आरोपी की ड्रग एंगल की होगी जांच, लिए जायेंगे ब्लड सेम्पल

मध्यप्रदेश सतना

सतना: नाबालिक दुष्कर्म आरोपी की ड्रग एंगल की होगी जांच, लिए जायेंगे ब्लड सेम्पल

सतना (विपिन तिवारी ) । दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग में मामले में पकड़ा गया सिकंदर अय्याशी के अपने अड्डे अपने फार्म हाउस के अपने बेडरूम में युवतियों को बड़ी स्क्रीन पर पोर्न वीडियो दिखाता था। उसकी हरकते एक एक कर सामने आ रही हैं। कुछ बड़े राज अब उसके बैंक लॉकर ने भी उगल दिए हैं। उसके बैंक लाकर से तमाम ऐसी वस्तुएं निकली हैं जो उस पर अब तक लगे तमाम संगीन आरोपों के लिहाज से अहम् सबूत साबित हो सकती हैं।

पुलिस को ऐसा कुछ भी मिला है जो यह खुलासा करने के लिए भी काफी है कि सिकंदर का शिकार कौन – कौन था और वह उसे किस तरह से ब्लैकमेल कर रहा था। हालांकि पुलिस की जांच जारी कर लाकर खंगालने के बाद निकले सामान के पीछे छिपे सच की तलाश में लगी हुई है। उधर इस मामले में ड्रग कनेक्शन और मार्कशीट के फर्जीवाड़े की भी जांच शुरू कर दी गई है। रीवा रेंज के आईजी ने भी इस सनसनीखेज मामले में अब तक हुई जांच – पड़ताल और कार्रवाई की समीक्षा गुरूवार को सतना पहुँच कर की।

विंध्य में हुआ पहली बार ये काम, नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी का ढहा दिया फार्म हाउस

पुलिस के मुताबिक बुधवार को आरोपी अतीक मंसूरी उर्फ़ सिकंदर खान उर्फ़ समीर के भोपाल स्थित फ़्लैट से तलाशी लेकर लौटी टीम ने गुरूवार को आरोपी के बैंक लाकर की तलाशी ली। आरोपी का लॉकर रीवा रोड स्थित आईडीबीआई बैंक में है। गुरूवार की दोपहर एसआईटी की टीम टीआई कोलगवां मोहित सक्सेना के नेतृत्व में बैंक पहुंची और बैंक मैनेजर के साथ जरुरी औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद आरोपी का लॉकर खुलवाया गया। इस लॉकर की चाभी पुलिस ने आरोपी के भोपाल स्थित फ़्लैट से बरामद की थी।

युवतियों को दिखाता था अश्लील वीडियो , पैन ड्राइव जब्त

सिकंदर अय्याश था और इसके लिए उसने तमाम बंदोबस्त अपने अय्याशी के अड्डे पर कर रखे थे। नजीराबाद में बने जिस हाउस को नगर निगम ने ढहा दिया उस ऐशगाह में सिकंदर ने तमाम साजो सामान जुटा रखे थे। यहां उसने बड़े स्क्रीन वाली टीवी लगा रखी थी। इस टीवी में वह पैन ड्राइव के जरिये अश्लील वीडियो दिखाता था। पुलिस ने अपने आधिकारिक प्रेस नोट में यह जानकारी देते हुए बताया कि सिकंदर युवतियों को पोर्न क्लिप दिखाता था। अश्लील वीडियो वाली पैन ड्राइव भी पुलिस ने जब्त की है।

रीवा : 42 करोड़ का है लक्ष्य, अधिकारी-कर्मचारियों की बढ़ी मुसीबत

ड्रग एंगल की होगी जांच, लिए जायेंगे ब्लड सेम्पल

पुलिस के मुताबिक इस सनसनीखेज मामले में ड्रग एंगल भी जांच के दायरे में लिया गया है। यह पता लगाने के लिए कि अपने नापाक इरादों को अंजाम देने के लिए सिकंदर ने खुद ड्रग लिया और दुष्कृत्य का शिकार हुई नाबालिग को ड्रग अथवा कोई अन्य नशीली चीज दी या नहीं इसकी जांच की जाएगी। इसके लिए आरोपी और फरियादिया दोनों के ब्लड सेम्पल लिए जायेंगे। उधर फर्ज मार्कशीट मामले की भी जांच शुरू किये जाने तथा दो पैन कार्ड बनवाने के मामले में आयकर विभाग को भी पत्र भेजे जाने की तैयारी पुलिस द्वारा किये जाने की खबर है। पुलिस उन जगहों जैसे जिम , साइबर कैफे आदि के संचालकों से भी पूछताछ कर रही है। सिकंदर के साथ उसके सूदखोरी के धंधे में लिप्त लोगों को भी जांच के दायरे में लिया गया है।

[signoff]