सिंगरौली: जिले में कोरोना का कहर, चौबीस घण्टे में मिले कोरोना पॉजीटिव के 16 मरीज

रीवा: कोरोना कहर के बीच शहर में ओवरलोड सवारी के साथ दौड़ रही बसें

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: कोरोना कहर के बीच शहर में ओवरलोड सवारी के साथ दौड़ रही बसें

रीवा (विपिन तिवारी ) । समूचे प्रदेश में कोरोना का कहर बरप रहा है, मध्यप्रदेश में कोरोना मरीज की संख्या हजारों पार कर गई है।अब तक रीवा जिले में कोरोना से जान गवाने वालों की संख्या 2 दर्जन से ज्यादा पहुँच गयी है। अनलॉक4 के तहत सरकार ने गाइडलाइंस जारी कर बाजार खोल दिया गया हैं।

CM SHIVRAJ का ऐलान, सबको मिलेगा पर्याप्त राशन, हर व्यक्ति का अधिकार…

अनलॉक 4 में सड़कों पर बसें चलनें लगी है। अनलॉक 4 में दी गयी गाइडलाइन के अनुसार 50 सीटों वाली बसों में केवल 25 यात्री बैठकर सफ़र करने के निर्देश है। लेक़िन बस संचालकों ने सरकार की गाइडलाइंस को ठेंगे पर रखा है। मनमानी तरीक़े किराया बढ़ा कर यात्रियों से पैसे वसूल रहें हैं।

हाल ही में रीवा से प्रयागराज जा रही बस में क्षमता से अधिक सवारी बैठे देखा गया ,जहाँ न तो सवारियों के मुँह पर मास्क लगा था, औऱ न ही बस संचालक द्वारा बसों में सेनेटाइजर का रखाया गया था, अब बस संचालकों को किसी की जिंदगी की परवाह नही है।उन्हें केवल आमदनी से मतलब रह गया है।

ज्यादा पैसे कमाने के फेर में आम लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ हो रहा है। जिस तरीके से बस संचालकों द्वारा लापरवाही की जा रही है। उससे कोरोना के कईं गुना आकड़े बढ़ने की आशंका है। जिला शासन प्रशासन पूरी तरह मूकबधिर बना हुआ है।

भोपाल: एमसीयू कुलपति ने पद भार संभाला, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: स्कूल एवं पंचायत भवन पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments