मध्यप्रदेश

सिंगरौली: जौहरी ने गहना साफ करने के बहाने महिला का सोना पार किया, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
सिंगरौली: जौहरी ने गहना साफ करने के बहाने महिला का सोना पार किया, पढ़िए
x
सिंगरौली: जौहरी ने गहना साफ करने के बहाने महिला का सोना पार किया, पढ़िए सिंगरौली (विपिन तिवारी ) । अगर आप भी हैं गहने पहनने के शौकीन तो संभल

सिंगरौली: जौहरी ने गहना साफ करने के बहाने महिला का सोना पार किया, पढ़िए

सिंगरौली (विपिन तिवारी ) । अगर आप भी हैं गहने पहनने के शौकीन तो संभल जाइये। जिले में गहना ठगी का मामला सामनें आया है। एनसीएल परियोजना जयंत के सेक्टर नं.3 के क्वार्टर नं.एमक्यू 863 निवासी अरविन्द यादव के आवास में मंगलवार की दोपहर करीब 12.30 बजे एक ठग जौहरी के आड़ में पहुंचा और आभूषणों को साफ-सफाई करने का झासा दिया। इस दौरान महिला आयी और करीब दो तोला सोने के चैन का साफ कराने के लिए ठग को दे दी।

5 साल से पाक की जेल बंद अनिल की हो रही वतन वापसी, पत्नी ने किया तीन साल इंताजर, फिर कर ली दूसरी शादी

बताया जा रहा है कि महिला का ऑख झपकते ही उसने पार कर दिया और गरम पानी को ठण्ड होने तक हाथ न डालने की हिदायत देकर वहां से रफूचक्कर हो गया। इस घटना के बाद महिला काफी परेशान हुई।

रीवा: कलेक्टर, संभागायुक्त ने किया संजय गांधी अस्पताल का औचक निरीक्षण, स्टोर में एक्सपायरी डेट की दबाइयाँ मिलने पर प्रभारी को निलंबित करने के दिए निर्देश

हालांकि अभी घटना की रिपोर्ट पीडि़त पक्ष पुलिस चौकी में नहीं की है। लेकिन क्षेत्र में सक्रिय ठगों ने एक बार फिर से अपने मंसूबे में कामयाब हो गये हैं। वहीं प्रबुद्ध नागरिकों ने कहा कि ऐसे ठगों से लोग बचें इसके लिए पुलिस ने कई बार हिदायत भी दी है लेकिन महिलाएं झासे में पड़ जा रही हैं।

सीधी: पुलिस ने आबकारी एक्ट, सहित आर्म्स के तहत की कार्रवाई, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश में किरायदारों और मकान मालिकों के लिए नया नियम, पढ़ ले जरूरी खबर

मध्यप्रदेश में बिजली गिरने से एक ही परिवार के 3 लोग समेत 7 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story