रीवा में कोरोना की रफ़्तार हुई धीमे, कुल संक्रमित 2313, स्वस्थ्य होकर घर लौटे 1993...

रीवा में खाद्य नियंत्रक अधिकारी की कोरोनावायरस से मौत, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा में खाद्य नियंत्रक अधिकारी की कोरोनावायरस से मौत, पढ़िए पूरी खबर

रीवा (विपिन तिवारी ) । रीवा जिले के खाद्य एवं जिला आपूर्ति अधिकारी की कोरोनावायरस संक्रमण की वजह से मौत हो गई है खाद्य अधिकारी बीते दिनों कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे और उनका इलाज रीवा के मेडिकल कॉलेज में चल रहा था जहां देर रात 3:00 बजे उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई रीवा जिला खाद आपूर्ति नियंत्रक अधिकारी राजेंद्र सिंह ठाकुर की हुई मौत के बाद यहां विभाग सहित पूरे जिला प्रशासन में शोक की लहर है.

इससे पहले रीवा में रविवार को एक साथ बड़ा कोरोनावायरस धमाका भी हुआ था बीते 24 घंटे में जिले के अंदर कोरोना के 35 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या 920 हो गई है। बताया गया है कि अकेले शारदा पुरम में कोरोना के पांच मरीज पाए गए हैं। उक्त मोहल्ले में एक पैथालॉजिस्ट की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके संपर्क में आने वाले पांच लोग भी संक्रमित पाए गए हैं। रवींद नगर सहित कई ऐसे मुहल्लों में संक्रमित मरीज मिले हैं। इतना ही नहीं जिले के रायपुर कर्चुलियन, मनगंवा तथा हनुमना में भी कोरोना के मरीज पाए गए हैं।

रीवा में है देश का इकलौता ऐसा अस्पताल, जहां इलाज नहीं ‘मौत’ मिलती है

जिसके बाद नगर निगम रीवा के वार्ड क्रमांक 24 पीटीएस चौराहा के पास संस्कृत होस्टल के सामने कमरा नंबर 2, वार्ड क्रमांक 17 अमहिया में अजय सस्वानी का घर एवं दुकान, वार्ड क्रमांक 7 बोदाबाग मोहल्ले में पूजा कोहली का घर तथा वार्ड क्रमांक 18 में मझियार हाउस के फ्लैट नंबर-1 एवं वार्ड क्रमांक 14 अरूण नगर में एसएन मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 24 ग्रीन लैंड के पास फ्लैट नंबर 301 तथा 303, वार्ड क्रमांक 9 कैलाशपुरी में भोला प्रसाद दुबे के घर को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया हैं।

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए दिग्विजय पर कसा तंज, पढ़िए

इसी तरह नगर परिषद मऊगंज के वार्ड क्रमांक 4 में सुरेश गुप्ता का घर, तहसील हनुमना के ग्राम बरही में गोपाल के घर से मुन्नलाल पटेल के घर तक, तहसील त्योंथर के ग्राम मनिका के वार्ड क्रमांक 9 में शंकर के मकान से राधेश्याम के मकान तक, ग्राम पंचायत रायपुर कर्चुलियान के वार्ड क्रमांक 2 में लखन विश्वकर्मा के घर से नारायण गुप्ता के घर तक तथा तहसील हनुमना के ग्राम दादर के वार्ड क्रमांक 6 में क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया हैं। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

मध्यप्रदेश में कोरोना संख्या बढ़कर 73574 हुई, 29 लोंगो की मौत, पढ़िए

[signoff]