मध्यप्रदेश

55 वर्षीय विदेशी महिला को 25 वर्षीय भारतीय युवक से हुआ प्यार, सात समंदर पार कर छतरपुर पहुंची शादी करने

55 वर्षीय विदेशी महिला को 25 वर्षीय भारतीय युवक से हुआ प्यार, सात समंदर पार कर छतरपुर पहुंची शादी करने
x
कहते हैं कि मोहब्बत में न तो उम्र का कोई बंधन होता है और न ही कोई सरहद उन्हें रोक पाती है। ऐसी ही एक लव लाइफ इन दिनों बुदेलखंड में चर्चा का विषय बनी हुई है।

छतरपुर। कहते हैं कि मोहब्बत में न तो उम्र का कोई बंधन होता है और न ही कोई सरहद उन्हें रोक पाती है। ऐसी ही एक लव लाइफ इन दिनों बुदेलखंड में चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां मेक्सिको की रहने वाली 55 वर्षीय महिला और एमपी के खजुराहो के रहने वाले 25 वर्षीय युवक के बीच बेपनाह मोहब्बत हो गई और अब दोनों शादी के बंधन में बधने के लिए कदम बढ़ाए हैं।

पंजीयन अधिकारी के समक्ष दिया आवेदन

जानकारी के तहत 55 वर्षीय महिला सांचेज वागेर्स मार्थाजूलिया एवं 25 वर्षीय शेख अमन ने छतरपुर न्यायालय में पहुंचकर विवाह पंजीयन अधिकारी के समक्ष विवाह करने के लिए आवेदन दिए है। इसमें उन्होंने बताया कि वे दोनों बालिग हैं और 4 वर्षों से रिलेशनसिप में रह रहे हैं। वे दोनों अब विवाह करना चाहते हैं।

ऐसे हुई मोहब्बत

खबरों के तहत मेक्सिको की रहने वाली महिला तलाकशुदा है और वह अमेरिका में योगा टीचर हैं। वह खजुराहो घूमने के लिए आई हुई थी। जहां शेख अमन से उसकी मुलाकात हो गई और दोनों आपस में बातचीत करने लगे। बातचीत का यह सिलसिला प्यार में बदल गया। बताते हैं कि अमेरिका से अक्सर वह अमन से मिलने के लिए खजुराहो आती थी। वहीं अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है।

उम्र के लम्बे फासले को लेकर हो रही चर्चा

शेख अमन से 30 वर्ष बड़ी उम्र की महिला सांचेज वागेर्स की लव लाइफ और विवाह को लेकर सबसे ज्यादा बुदेलखंड में चर्चा हो रही है। वहीं उनके वकील का कहना है कि भारतीय कानून में यह प्रावधान है कि बालिग महिला-पुरूष अपनी इच्छा से विवाह कर सकते हैं। वह चाहे महिला या पुरूष विदेशी ही क्यू न हों।

Next Story