भोपाल

MP: दिग्विजय का साथ कमलनाथ ने छोड़ा, 40 साल पुरानी दोस्ती में आई दरार...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
MP: दिग्विजय का साथ कमलनाथ ने छोड़ा, 40 साल पुरानी दोस्ती में आई दरार...
x
MP: दिग्विजय का साथ कमलनाथ ने छोड़ा, 40 साल पुरानी दोस्ती में आई दरार...MP: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और राजयसभा सांसद 

MP: दिग्विजय का साथ कमलनाथ ने छोड़ा, 40 साल पुरानी दोस्ती में आई दरार...

MP: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और राजयसभा सांसद दिग्विजय अब दोनों की विचार धारा अलग हो गई है. राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर जहां दिग्विजय मोदी सरकार को घेरते नजर आए तो दूसरी तरफ कमलनाथ भगवाधारी बनकर राम मंदिर के निर्माण में भाजपा के साथ सुर मिलाते नजर आए.

500 सालों में मोदी सबसे बड़े नेता बन गए, सारा जगत इस अद्भुत क्षण का साक्षी बन रहा है : सीएम शिवराज

राजयसभा सांसद दिग्विजय ने कहा की 5 अगस्त को भूमि पूजन का कोई मुहूर्त नहीं है. ऐसा पाप मोदी जी ना करिये। दिग्विजय बार-बार ट्वीट करके भाजपा को भूमि पूजन को रोकते रहे. दिग्विजय ने कहा की अगर भूमि पूजन अनर्थ हो जाएगा। दिग्विजय ने ट्वीट करके कहा की हे रामलला हमें माफ़ करना ये अनर्थ हम नहीं देख पा रहे है.
दिग्विजय के इस ट्वीट का साथ खुद कांग्रेस कमेटी ने भी नहीं दिया बल्कि भाजपा के साथ कांग्रेस भी उत्सव मनाते नजर आई. वही कमलनाथ ने भी भगवा रंग धारण कर राम नाम की माला जपने लगे और दिग्विजय के ट्वीट के अनरूप कमलनाथ ने कहा की ये सभी देश वासियो के लिए गर्व की बात है. आज इंतज़ार खत्म हुआ. दिग्विजय की हां में हां मिलाने वाले कमलनाथ आज उनके ट्वीट के विपरीत हो गए. जिससे 40 साल पुरानी दोस्ती भी फीकी पड़ गई.

CM SHIVRAJ ने कहा, अब कोई नागरिक नहीं जायेगा इलाज कराने के लिए राज्य से बाहर, अब होगी ये व्यवस्था, पढ़िए

कांग्रेस कमेटी के द्वारा बना रहे उत्सव को देख दिग्विजय ने भी अपना बयान बदल डाला और कहा मै मंदिर का विरोध नहीं कर रहा हूँ. मुझे भी मंदिर बनने की ख़ुशी है। मै बस मुहूर्त का विरोध कर रहा हूँ. हालांकि दिग्विजय विरोध ही करते रह गए और राम मंदिर का भूमिपूजन हो भी गया और देशवासियो ने आज दिवाली भी मना ली.

सीमावर्ती जिलों से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का टेस्ट करायें, कोरोना संक्रमण के फैलाव को प्रभावी तरीके से रोके – मुख्यमंत्री

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story