मध्यप्रदेश

MP Police Transfer Latest Update 2023: 52 अधिकारी हुए इधर से उधर, SP ने जारी की LIST, फटाफट से करें चेक आपके एरिया में कौन आया?

MP Police Transfer Latest Update 2023: 52 अधिकारी हुए इधर से उधर, SP ने जारी की LIST, फटाफट से करें चेक आपके एरिया में कौन आया?
x
MP Shivpuri Police Transfer List February 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तबादले का दौर जारी है। पुलिस विभाग में कई अधिकारियों का तबादला किया गया है।

MP Shivpuri Police Transfer List February 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तबादले का दौर जारी है। पुलिस विभाग में कई अधिकारियों का तबादला किया गया है। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के एसपी ने उप निरीक्षक, सहायक उप निरीक्षक और कई आरक्षकों का तबादला किया गया है। जारी किये गये आदेश में सभी स्थानांतरित अधिकारियों से अपने नवीन कार्यस्थल में तत्काल प्रभाव से ज्वाइन करने के लिए कहा गया है। आइये जाने किसका कहां किया गया तबादला।

एसपी ने जारी किया आदेश

जानकारी के अनुसार शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से उप निरीक्षक, सहायक उप निरीक्षक और कई आरक्षकों के तबादले का आदेश जारी किया गया है। जारी किये गये आदेश में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि थानों में मजबूत व्यवस्था बनाने के उद्देश्य से यह तबादला किया गया है। जारी आदेश में 52 अधिकारियों का नाम शामिल है।

4 माह पहले भी जारी हुआ आदेश

जानकारी के अनुसार पिछले 4 माह पूर्व नवम्बर 2022 में भी उप निरीक्षक तथा आरक्षकों का तबादला किया गया था। जिसमें कोतवाली थाना के सुनील खमरिया को लाइन अटैच किया गया था। वहीं पूनम सविता को प्रभारी माहिला थाना से स्थानांतरित कर थाना प्रभारी मायापुर भेज दिया गया था। साथ ही संतोष भार्गव को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी का कार्यभार सौंपा गया था।

देखें जारी की गई तबादला लिस्ट



Next Story