मध्यप्रदेश

चेतावनी! बिना मास्क घूमने वालो के लिए ग्वालियर कलेक्टर का आदेश,पढ़े नहीं तो पड़ सकते हैं मुसीबत में, अभी पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
चेतावनी! बिना मास्क घूमने वालो के लिए ग्वालियर कलेक्टर का आदेश,पढ़े नहीं तो पड़ सकते हैं मुसीबत में, अभी पढ़िए
x
चेतावनी! बिना मास्क घूमने वालो के लिए ग्वालियर कलेक्टर का ये आदेश पढ़े नहीं तो पड़ सकते हैं मुसीबत में, अभी पढ़िएग्वालियर : एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि मास्क

चेतावनी! बिना मास्क घूमने वालो के लिए ग्वालियर कलेक्टर का ये आदेश पढ़े नहीं तो पड़ सकते हैं मुसीबत में, अभी पढ़िए

ग्वालियर : एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि मास्क के बिना पाए गए या ग्वालियर में सार्वजनिक स्थानों पर COVID-19 की रोकथाम के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करा तो , तीन दिनों तक अस्पतालों और पुलिस चौकियों में स्वयंसेवकों के रूप में काम करना होगा।

COVID-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना भी लगाया जाएगा।कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने 'किल कोरोना ’अभियान पर संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मध्य प्रदेश में जिला प्रशासन द्वारा इस आशय का एक आदेश रविवार को जारी किया।

Viral Video: एक्टर मिलिंद सोमन की माँ ने अपने 81वे जन्मदिन को इस तरह मनाया, वीडियो देखकर लोगो के उड़ गए होश, Viral हो रहा वीडियो

आदेश में कहा गया कि जो लोग बिना मास्क के पाए गए या सार्वजनिक स्थानों पर कोरोनोवायरस दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते हैं, उन्हें न केवल जुर्माना भरना होगा, बल्कि उन्हें अस्पतालों और बुखार क्लीनिकों में तीन दिनों के लिए स्वयंसेवकों के रूप में काम करना होगा, जो कि COVID-19 रोगियों का इलाज करते हैं और पुलिस चेक-पोस्ट।

मध्यप्रदेश: पुलिस वाले ने 5 हजार में किया देह व्यापार का सौदा, युवती को होटल लेकर पहुंचा दलाल फिर हुआ ये..

कलेक्टर ने बैठक में कहा कि इंदौर, भोपाल और अन्य राज्यों से आने वालों को जिले की सीमाओं पर कड़ाई से जांच की जानी चाहिए, अधिकारी ने कहा।मध्य प्रदेश सरकार ने COVID-19 रोगियों की पहचान के लिए डोर-टू-डोर सर्वेक्षण के लिए राज्य भर में किल कोरोना ’अभियान शुरू किया है।

कटनी / एक दिन में मिले 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज, रीवा से मेहमानी करके लौटे और बीमार पड़ गए

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story