मध्यप्रदेश

MP: 25 नए मंत्रियो के साथ होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, ये नाम लगभग फाइनल हुए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
MP: 25 नए मंत्रियो के साथ होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, ये नाम लगभग फाइनल हुए
x
MP: 25 नए मंत्रियो के साथ होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, ये नाम लगभग फाइनल हुए MP: शिवराज का मंत्रिमंडल लगभग तय हो गया है.

MP: 25 नए मंत्रियो के साथ होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, ये नाम लगभग फाइनल हुए

MP: शिवराज का मंत्रिमंडल लगभग तय हो गया है. अभी CM SHIVRAJ तीन दिन के लिए तिरुपति प्रवास पर गए है वहां से लौटने के बाद दिल्ली जाकर सिर्फ मंत्रियो के नाम सौपने है. कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही मंत्रिमण्डल का विस्तार होगा। भाजपा के अध्यक्ष बीड़ी शर्मा ने भी कहा मंत्रिमंडल विस्तार होना जरूरी है. शिवराज से चर्चा हो गई है जल्द ही मुहर लगेगी। आपको बता दे की 25 नए मंत्रियो के नाम पर विचार बन गया है.

रीवा / आपातकाल के दौरान हुए जघन्य अपराधों और यातनाओं को जन-जन पहुंचाने भाजपा कार्यालय में हुई संगोष्ठी

इनका नाम लगभग फाइनल

भोपाल से रामेश्वर शर्मा सबसे आगे, विकल्प के रूप में विश्वास सारंग और एससी कोटे से विष्णु खत्री, रायसेन से रामपाल सिंह।

इंदौर से उषा ठाकुर का नाम सबसे आगे है। इंदौर से ही भाजपा विधायक रमेश मेंदोला, मालिनी गौड़ पर विचार हुआ है।

मालवा निमाड़ से मोहन यादव, चेतन कश्यप, यशपाल सिंह सिसोदिया, आदिवासी कोटे से विजय शाह या प्रेम सिंह पटेल भी मंत्री बनाए जा सकते हैं।

बुंदेलखंड से पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव, पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ एससी कोटे से हरीशंकर खटीक का नाम भी मंथन में आया है।

ग्वालियर चंबल से अरविंद भदौरिया, यशोधरा राजे सिंधिया के साथ ओबीसी और नरेंद्र सिंह तोमर के कट्टर समर्थक भारत सिंह कुशवाह का नाम भी शामिल हो सकता है।

प्रेमिका को खुश करने के लिए युवक ने की हत्या, पर्दाफाश होते ही REWA में मचा हड़कंप

विन्ध्य से राजेंद्र शुक्ला या गिरीश गौतम में से किसी एक को मौका मिल सकता है। इसमें पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को दोबारा भी मंत्री बनाया जा सकता है। ओबीसी कोटे से रामलल्लू वैश्य और एससी से कुंवर सिंह टेकाम के नाम पर भी चर्चा है।

महाकौशल से अशोक रोहाणी या अजय विश्नोई में से किसी एक को मौका मिलेगा। पूर्व मंत्री संजय पाठक, गौरीशंकर बिसेन और एसटी कोटे से देवी सिंह सैयाम का नाम पर भी सहमति बन सकती है।

सिंधिया गुट से यह है नाम डा. प्रभुराम चौधरी, इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर, महेंद्र सिंह सिसोदिया, बिसाहूलाल सिंह, एदल सिंह कंसाना, राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, हरदीप सिंह डंग और रणवीर जाटव के नाम भी मंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं। यह सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia ) के समर्थक हैं जो कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं।

रीवा के Liquor King बनें कांग्रेस नेता अभय मिश्रा, 151.51 करोड़ में उदित इंफ़्रा वर्ल्ड को मिला शराब का ठेका

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story