मध्यप्रदेश

SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, मई-जून में बिजली का बिल केवल 50 रुपए, इन्हे मिलेगी राहत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, मई-जून में बिजली का बिल केवल 50 रुपए, इन्हे मिलेगी राहत
x
SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, मई-जून में बिजली का बिल केवल 50 रुपए, इन्हे मिलेगी राहत भोपाल. लॉकडाउन फेज-4 के आखिरी दिन मध्यप्रदेश

SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, मई-जून में बिजली का बिल केवल 50 रुपए, इन्हे मिलेगी राहत

भोपाल. लॉकडाउन फेज-4 के आखिरी दिन मध्यप्रदेश के CM SHIVRAJ ने प्रदेश की जनता को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा की। उन्होंने कहा कि जिन घरों में अप्रैल महीने की बिजली का बिल 100 रूपए आया था सरकार अब उन घरों से मई और जून में केवल 50 रुपए का बिल लेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिन लोगों का बिल 400 रुपए तक का था सरकार उनसे दो महीने में केवल 100-100 रुपए का बिल लेगी।

CM SHIVRAJ ने आईजी, एसपी और कलेक्टर को हटाया, हड़कंप

सीएम ने कहा- उद्योगों और घरेलू बिजली उपभोक्ताओ को अप्रैल बिजली बिल में राहत दी जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि छोटे और बड़े उद्योगों के बिजली बिल में छूट दी जा रही है। अब व्यापारी और घरेलू उपभोक्ता को बिजली बिल भरने से राहत। अलग-अलग स्लैब के अनुसार राहत दी जाएगी।
मुख्यमंत्री का संबोधन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कोरोनावायरस को हमने कंट्रोल किया है। लेकिन लगातार मरीज सामने आ रहे हैं। मरीजों का रिकवरी रेट बड़ा है। आज 198 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 398 स्वस्थ होकर घर गए हैं। कोरोना योद्धाओं की वजह से ये संभव हुआ है।

REWA: एजी कॉलेज प्रबंधन ने लाखों की लकड़ी हजारों में बेची..

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज प्रदेश में हर दिन कोरोना के 6 हजार टेस्ट हो रहे हैं। फीवर क्लीनिक ने काम शुरू कर दिया है। लोग वहां जा रहे हैं। अस्पतालों की बोझ कम हुआ है। कोरोना को नियंत्रित करने में आयुर्वेदिक ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। इसका फायदा देखने को मिल रहा है। हमने प्रदेश के छह लाख से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया है। इतना ही नहीं अन्य प्रदेशों के मजदूरों को भी हमने उनके लिए सभी व्यवस्थाएं करते हुए उनको उनके घर तक पहुंचाया। इस दौरान मध्य प्रदेश की जनता ने जो उनकी सेवा की है वो प्रशंसनीय है। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story