मध्यप्रदेश

सीएम हाउस छोड़ेंगे कमलनाथ, अब उसी बंगले से बनेगी रणनीति जहाँ से जीते थें विधानसभा चुनाव

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
सीएम हाउस छोड़ेंगे कमलनाथ, अब उसी बंगले से बनेगी रणनीति जहाँ से जीते थें विधानसभा चुनाव
x
भोपाल। भाजपा-कांग्रेस के बीच चल रहें बंगला वार बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस छोड़ने का फैंसला कर लिया है। कमलनाथ फिलहाल छि

भोपाल। भाजपा-कांग्रेस के बीच चल रहें बंगला वार बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस छोड़ने का फैंसला कर लिया है। कमलनाथ फिलहाल छिंदवाड़ा में हैं। जब वह भोपाल लौटेंगे तो सीएम हाउस में नहीं रहेंगे बल्कि अपने पुराने सरकारी बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे।

उनका सामान सीएम हाउस से पुराने सरकारी बंगले में शिफ्ट होना शुरू हो गया है। इसके बाद सीएम हाउस सरकार के सुपुर्द किया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां रहने आएंगे। फिलहाल शिवराज सिंह चौहान अपने पुराने सरकारी बंगले से ही काम कर रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में मिला कोरोना वायरस का लक्षण, अस्पताल में भर्ती

पूर्व सीएम कमलनाथ का भोपाल में अब एड्रेस होगा 9 सिविल लाइंस, श्यामला हिल्स। भारत भवन के ठीक सामने मौजूद इस बंगले में रिनोवेशन का काम पूरा हो चुका है। फिनिशिंग टच चल रहा है। कमलनाथ के छिंदवाड़ा से भोपाल लौटने तक यह काम भी पूरा हो जाएगा।

यह बंगला कमलनाथ को बतौर सांसद काफी पहले से आवंटित है। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक एक साल पहले उन्होंने इस बंगले को अपने रहने के लिए तैयार करा लिया था। इसी बंगले में वॉर रूम बनाकर कमलनाथ ने चौबीस घंटे विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई और सरकार बनाने में कामयाब रहे। अब उपचुनाव की जंग भी इसी बंगले से लड़ी जाएगी।

VIDEO: पुलवामा 2 को अंजाम देने जा रही थी 50 किलो IED से लदी कार, सुरक्षाबलों ने पहले ही उड़ा दिए परखच्चे

कटनी में पहला केस, 9 साल की बच्ची पॉजिटिव मिली, मध्यप्रदेश के 52 जिलों में से 51 में पहुंचा कोरोना वायरस, ये जिला अब तक सेफ

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story