मध्यप्रदेश : ASI ने मास्क पहनने के लिए कहा तो युवक ने दो कांस्टेबलों को चाकू मार दिया

मध्यप्रदेश : ASI ने मास्क पहनने के लिए कहा तो युवक ने दो कांस्टेबलों को चाकू मार दिया

क्राइम मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश एक अशोकनगर से दो पुलिस कांस्टेबलों पर चाकू से हमले की खबर आ रही है। यहाँ एक ASI ने युवक को मास्क पहनने के लिए कहा था इस पर नाराज युवक ने हमला कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार अशोक नगर जिले के बहादुरपुर थाना परिसर में गुरुवार सुबह एक युवक को असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) ने मास्क पहनने को कहा तो उसने दो कांस्टेबलों पर चाकू से हमला कर दिया। युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मजदूरों को लेकर उत्तरप्रदेश बॉर्डर जा रही बस बीना के पास पलटी, कई मजदूर घायल

बहादुरपुर के थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि धीरा चक्क झागर बमुरिया निवासी 20 वर्षीय हल्के आदिवासी थाना परिसर में आ रहा था। वहां मौजूद एएसआइ राधाचरण यादव ने उसे मास्क पहनने को कहा। इसके बाद युवक ने कांस्टेबल शाहिद खान की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। निशाना चूकने से चाकू कनपटी पर लगा और बायां कान कट गया। जब दूसरा कांस्टेबल राजेश परिहार शाहिद को बचाने आया तो युवक ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। हमले में राजेश के बांये हाथ की दो अंगुलियां कट गईं। हमला करने के बाद युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

MP में 10 से लेकर स्नातक कर चुके युवाओ के लिए आई सरकारी नौकरी, पढ़िए

दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकली तो मचा हड़कंप, ससुराल से पहुंची हॉस्पिटल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

 FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram


भोपाल रजिस्ट्रार संजय द्विवेदी को बनाया एमसीयू का कुलपति

भोपाल में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार संजय द्विवेदी को वहीं कुलपति नियुक्त किया गया है। उनके स्थान पर प्रोफेसर अविनाश वाजपेयी को रजिस्ट्रार बनाया गया है। द्विवेदी मूल तौर पर पत्रकारिता विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में प्रोफेसर हैं।

Facebook Comments