मध्यप्रदेश

CORONAVIRUS : CM SHIVRAJ की चेतवानी के बाद तबलीगी जमात में शामिल 107 नागरिको में से 67 चिन्हित..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
CORONAVIRUS : CM SHIVRAJ की चेतवानी के बाद तबलीगी जमात में शामिल 107 नागरिको में से 67 चिन्हित..
x
CM SHIVRAJ ने आज मंत्रालय में एक उच्च-स्तरीय बैठक में तबलीगी जमात में शामिल  लोगों को  सभी के हित में Quarantine में रखे जाने के संबंध

CM SHIVRAJ की चेतवानी के बाद तबलीगी जमात में शामिल 107 नागरिको में से 67 चिन्हित..

CM SHIVRAJ ने मंत्रालय में एक उच्च-स्तरीय बैठक में तबलीगी जमात में शामिल लोगों को सभी के हित में Quarantine में रखे जाने के संबंध में जानकारी प्राप्त की। चौहान ने निर्देश दिये कि भोपाल के अलावा अन्य जिलों से भी जमात में शामिल हुए लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री प्राप्त की जाए और उसके मुताबिक एहतियाती कदम भी उठाए जाएं। CM ने कहा कि दिल्ली में संक्रमण की स्थिति के मद्देनजर दिल्ली से वापस मध्यप्रदेश पहुँचने वाले लोगों के संबंध में ऐहतियात बरतना जरूरी है।

CM चौहान ने बैठक में निर्देश दिये कि इस संबंध में जिला स्तर पर भी समीक्षा की जाए। बैठक में जानकारी दी गई कि तबलीगी जमात में शामिल प्रदेश के 107 नागरिकों की सूची प्राप्त हुई थी। इसमें से 67 नागरिक क्वॉरेंटाइन किए जा चुके हैं। शेष 40 जमातियों के नाम और पते मालूम नहीं होने से अन्य जिलों में उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही, BHOPAL और प्रदेश के अन्य जिलों में विदेशों से आए करीब 50 नागरिक भी क्वॉरेंटाइन के लिए भेजे जा रहे हैं।

बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी सहित गृह विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story