CORONAVIRUS के बीच MP में बड़ी दुर्घटना : कार पलटने से ASI की मौके पर मौत, बेटा-बहू व पोता-पोती घायल

मध्यप्रदेश

CORONAVIRUS के बीच MP में बड़ी दुर्घटना : कार पलटने से ASI की मौके पर मौत, बेटा-बहू व पोता-पोती घायल

Guna News : Gwalior– बैतूल नेशनल हाईवे-46 पर चांचौड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ाखुर्द के पास बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे कार पलटने से भोपाल में पदस्थ एक ASI की मौत हो गई। हादसे में ASI के बेटा-बहू और पोता-पोती गंभीर रूप से घायल हो गए।

Gwalior रेफर कर दिया गया

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हादसे के बाद सभी घायलों को गुना से Gwalior रेफर कर दिया गया है। यह परिवार कार से भोपाल से भिंड के लहार जा रहा था।

ASI RAMSHANKAR SHARMA भोपाल की पुलिस लाइन में पदस्थ थे

पुलिस के अनुसार ASI RAMSHANKAR SHARMA भोपाल की पुलिस लाइन में पदस्थ थे। वह बुधवार तड़के भोपाल से भिंड के लहार जाने के लिए कार क्रमांक एमपी 04 सीटी 7627 से निकले थे।

बेटा चला रहा था कार

कार में इनका बेटा राघवेंद्र शर्मा (30), बहू रेखा शर्मा (29), पोती एंजिल (8) और दो साल का पोता पार्थ थे। कार राघवेंद्र चला रहा था। सुबह करीब साढ़े सात बजे हाईवे पर बरखेड़ाखुर्द गांव के पास कार सड़क किनारे खाई में गिरकर पलट गई।

ASI ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

बताया जाता है कि हादसे में ASI RAMSHANKAR SHARMA की मौके पर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार वह भिंड के लहार क्षेत्र के रहने वाले थे। बीनागंज चौकी प्रभारी गजेंद्र सिंह बुंदेला ने बताया कि कार चला रहे राघवेंद्र, उनकी पत्नी रेखा और दोनों बच्चे एंजिल व पार्थ गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें Gwalior रेफर किया गया है।

Facebook Comments