मध्यप्रदेश

एमपी में नदी के गहरे पानी में डूब गए 4 युवक, रेस्क्यू टीम ने तलाश की प्रारंभ

Sanjay Patel
16 Oct 2023 10:50 AM GMT
एमपी में नदी के गहरे पानी में डूब गए 4 युवक, रेस्क्यू टीम ने तलाश की प्रारंभ
x
MP News: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में 4 युवक नदी के गहरे पानी में चले गए। इस दौरान चारों ने एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश की किंतु असफल रहे। इस दौरान शोर शराबा सुन वहां मौजूद कुछ तैराकों ने पानी में डूब रहे एक युवक को बचा लिया।

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में 4 युवक नदी के गहरे पानी में चले गए। इस दौरान चारों ने एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश की किंतु असफल रहे। इस दौरान शोर शराबा सुन वहां मौजूद कुछ तैराकों ने पानी में डूब रहे एक युवक को बचा लिया। जबकि एक युवक स्वयं तैरकर नदी से बाहर निकल गया। वहीं दो युवकों का पता नहीं सका है जिनकी तलाश के लिए रेस्क्यू टीम जुटी हुई है।

पाड़े को नहलाने गए थे नदी

बुरहानपुर के शाहपुर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम हथनूर में बने एक पुल के पास ताप्ती नदी में रविवार दोपहर 4 युवक अपने पाड़े को नहलाने के लिए गए हुए थे। चारों युवक नदी के गहरे पानी में तेज बहाव में फंस गए। जान बचाने के लिए उन्होंने गुहार भी लगाई। शोर सुन आसपास मौजूद तैराक युवकों को बचाने नदी में कूद गए। बताया गया है कि एक युवक तैरकर सुरक्षित किनारे पहुंच गए। जबकि एक युवक तुषार नायके को तैराकों ने बचा लिया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। नदी में युवकों के डूबने की खबर से अफरा तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। आसपास के सैकड़ों ग्रामीण भी नदी किनारे पहुंच गए।

दो युवकों की तलाश कर रही टीम

नदी के गहरे पानी में प्रदीप नायके और अविनाश वानखेड़े डूब गए। जिनकी तलाश देर रात तक टीम द्वारा की जाती रही किंतु उनका पता नहीं चल सका। युवकों की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान आज भी जारी रहा। बताया गया है कि ग्राम सिरसौदा निवासी चारों युवक अक्सर अपने पाड़े को नहलाने ताप्ती नदी जाया करते थे। किंतु रविवार को चारों गहरे पानी में फंस गए। इनके डूबने की सूचना मिलते ही राज्य प्राकृतिक आपदा फोर्स की टीम मौके पर पहुंची। टीम के साथ आए गोताखोरों ने पानी में डूबे युवकों को तलाश करने के लिए काफी मशक्कत की किंतु देर रात तक काफी खोजन के बाद भी अविनाश पिता पुंडलिक वानखेड़े उम्र 23 वर्ष और प्रदीप उफ। जिता रतीराम नायके 26 वर्ष का पता नहीं चल सका था। युवकों का नदी के गहरे में रेस्क्यू अभियान प्रारंभ है।

Next Story