मध्यप्रदेश

MP में काम में लापरवाही पड़ेगी भारी: सीएम शिवराज के गुस्से का शिकार हुए बैतूल CMHO समेत 4 अफसर, मंच से निलंबित किया

MP Youth Internship Scheme
x
मध्य प्रदेश सरकार 
एमपी के सरकारी अफसरों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार शिकंजा कस रहें हैं. काम में लापरवाही के चलते सीएम ने बैतूल CMHO समेत 4 अफसरों को मंच से निलंबित कर दिया है.

एमपी के सरकारी अफसरों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार शिकंजा कस रहें हैं. काम में लापरवाही के चलते सीएम ने बैतूल CMHO समेत 4 अफसरों को मंच से निलंबित कर दिया है. इन सभी अधिकारियों पर काम न करने की लगातार शिकायतें मिल रही थी.

शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN) का गुस्सा एक बार फिर देखने को मिला है. सीएम भीमपुर ब्लॉक के कुंड बकाजन गाँव में जन सेवा अभियान के तहत स्वीकृत पत्र वितरण कार्यक्रम में शरीक हुए थें. जहां लोगों ने बैतूल सीएमएचओ एके तिवारी, खनिज अधिकारी ज्ञानेश्वर तिवारी, जेई पवन बारस्कर और साईं खेड़ा जेई के खिलाफ शिकायत की थी.

इन सभी को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही निलंबित कर दिया. साथ ही विद्युत कम्पनी के अफसरों को अल्टीमेटम दिया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निशाना गांव में ग्रामसभा भी की. यहां नशा मुक्ति का प्रस्ताव पास किया गया. सीएम ने कहा कि गांव वाले तेंदूपत्ता खुद खरीद कर सकेंगे. साथ ही, गांव के विवाद अब गांव में ही सुलझाए जाएंगे. इसके लिए शांति निवारण टीम बनाई जाएगी. साथ ही, जनजातीय भाषा में मार्गदर्शिका का विमोचन किया गया.

Next Story