मध्यप्रदेश

82 साल के PWD रिटायर्ड अधिकारी के प्यार में गिरफ्तार हुई 36 साल की महिला, लवमैरिज में बेटा भी हुआ शामिल

Rewa
x
वृद्ध ने अपने से 46 वर्ष छोटी उम्र की महिला से रचाई शादी.

उज्जैन। एमपी के उज्जैन में दोस्ती-इश्क और लवमैरिज का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां अपने से 46 वर्ष छोटी उम्र की महिला से 82 वर्ष के वृद्ध ने लवमैरिज की है। बताया जाता है कि वृद्ध का दिल 36 वर्षीय विधवा महिला पर ऐसे फिदा हुआ कि वह उससे शादी करके ही दम लिया। जानकारी के तहत बुजुर्ग पीडब्ल्यूडी से रिटायर्ड हैं तो वहीं महिला विधवा है और उसका एक बेटा भी है।

पहले दोस्ती फिर प्यार और अब शादी

बताते है कि दोनों की न सिर्फ जानपहचान थी बल्कि लम्बे समय से उनकी दोस्ती के बाद शुक्रवार को कोर्ट मैरिज करने का निर्णय लिए है। इस शादी को देखने के लिए कोर्ट परिसर में भारी सख्या में लोग पहुच गए और फोटो- वीडियो बनाने के लिए भीड़ लग गई।

एक दूसरे का बन रहे सहारा

बुजुर्ग ने कहा कि हमें मनोरंजन का साधन न समझे. हमने आपसी सहमति से आवेदन देकर विवाह किया है, मुझे 28 हजार पेंशन मिलती है और हम एक-दूसरे का सहारा बने हैं।

बताया जाता है कि पीडब्ल्यूडी सेक्शन हेड पोस्ट पर रहकर वर्ष 1999 में रिटायर्ड हुए 82 साल के बुजुर्ग शहर के वल्लभ नगर में रहते हैं, पत्नी व बच्चे नहीं होने से वे लंबे वक्त से अकेले ही रहते हैं और उन्हें 28 हजार रुपये पेंशन मिलती है।

ADM की मौजूदगी में शादी की

बुजुर्ग की दोस्ती शहर की शास्त्री नगर निवासी महिला से हुई, महिला का एक 6 साल का बेटा है और वह विधवा है। कोई सहारा न होने से दोनों एक-दूसरे को दोस्ती के बाद दिल दे बैठे और विवाह बंधन में बंधने का निर्णय लिए, वे रिश्तेदार के साथ एडीएम कोर्ट परिसर पहुंचे और एडीएम की मौजूदगी में शादी की। एडीएम ने मीडियों को बताया कि दोनों उज्जैन जिले के निवासी हैं और अपनी सहमति से विवाह किए है। दोनों ने अपनी पहचान गुप्त रखने की बात कही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story