मध्यप्रदेश

Sidhi Bus Accident Update: बस हादसे के 3 गंभीर मरीज किए गए एयर लिफ्ट, दिल्ली के एम्स में होगा उपचार

Sidhi Bus Accident Update: बस हादसे के 3 गंभीर मरीज किए गए एयर लिफ्ट, दिल्ली के एम्स में होगा उपचार
x
Rewa News: सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत टनल के समीप शुक्रवार की रात हुए बस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 3 मरीजों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल से एयर लिफ्ट किया गया है।

सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत टनल के समीप शुक्रवार की रात हुए बस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल 3 मरीजों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल से एयर लिफ्ट किया गया है। जहां तीनों मरीजों का दिल्ली के एम्स अस्पताल में उपचार किया जाएगा। प्रशासन की देख रेख में तीनों मरीजों को दिल्ली के लिए रवाना किया गया है।

इन्हें ले जाया गया दिल्ली

बस हादसे में गंभीर रूप से घायल जिन तीन लोगों को दिल्ली ले जाया गया है उनमें प्रमोद पटेल, विमला कोल एवं जीतेन्द्र तिवारी सभी निवासी सीधी शामिल हैं। बताया गया है कि दो मरीजों को सतना हवाई पट्टी से जबकि एक मरीज को खजुराहो हवाई अड्डे से दिल्ली ले जाया जा रहा है। जिससे उनका बेहतर इलाज किया जा सके।

मुख्यमंत्री ने दिए आवश्यक निर्देश

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटना के बाद चुरहट और रीवा के संजय गांधी अस्पताल आधी रात को पहुंचे थे। जहां उन्होंने बस हादसे के लोगों के लिए समुचित व्यवस्था के निर्देश दिए हैं। मृतक परिवारों एवं घायलों को जहां आर्थिक सहायता दी जा रही है तो वहीं घायल मरीजों को बेहतर उपचार के लिए दिल्ली ले जाया जा रहा है।

इनका कहना है

इस संबंध में अनिल सुचारी, कमिश्नर रीवा संभाग से मिली जानकारी के अनुसार बस हादसे में 14 लोगों की मौत हुई है। तीन गंभीर मरीजों को एयर लिफ्ट करके दिल्ली इलाज के लिए ले जाया गया है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार सभी को मदद पहुंचाई जा रही है।

Next Story