मध्यप्रदेश

Anuppur Bus Accident: एमपी के अनूपपुर में बस पलटने से 24 लोग घायल, पीएम के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे शहडोल

Sanjay Patel
1 July 2023 8:14 AM GMT
Anuppur Bus Accident: एमपी के अनूपपुर में बस पलटने से 24 लोग घायल, पीएम के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे शहडोल
x
MP News: एमपी के डिंडौरी जिले से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने शहडोल आ रही यात्रियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 24 लोग घायल हुए हैं।

Anuppur Bus Accident: एमपी के डिंडौरी जिले से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने शहडोल आ रही यात्रियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 24 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा आज सुबह तकरीबन 11 बजे अनूपपुर जिले की सरई चौकी अंतर्गत बगदरा घाट पर हुआ। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया है।

अनूपपुर के बगदरा घाट में हुआ हादसा

बताया गया है कि बस में सवार भी लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहडोल जा रहे थे। जैसे ही बस अनूपपुर के बगदरा घाट पर पहुंची ड्राइवर का बस से नियंत्रण हट गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में 40 लोग सवार थे। बस पलटते ही मौके पर यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में दो लोगों को ज्यादा चोटें पहुंची हैं। अनूपपुर जिले के सीएमएचओ डॉ. राजेन्द्र प्रसाद सोनी के मुताबिक 24 लोगों को चोटें पहुंची हैं। जिनमें से एक का हाथ फैक्चर हो गया तो दूसरे के सिर में चोट पहुंची है। बस में सवार सभी लोग डिंडौरी जिले के धनुआ सागर गांव के हैं। यह सुबह डिंडौरी से शहडोल के लिए रवाना हुए थे।

108 एम्बुलेंस से पहुंचाया अस्पताल

हादसे में घायलों को चार से पांच 108 एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया। जिनको खमरौध, बेनीबारी और सरई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने पर सरई पुलिस चौकी और राजेन्द्र ग्राम थाना प्रभारी भी मौके पहुंचे। बस पलटने की जानकारी मिलते ही डिंडौरी कलेक्टर विकास मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बस में सवार सभी लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहडोल जा रहे थे। बस अनूपपुर के बगदरा घाट पर पलट गई। बस में सवार यात्रियों को सामान्य चोटें पहुंची हैं। सभी यात्री सुरक्षित बताए गए हैं। इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Next Story