मध्यप्रदेश

रीवा सहित रेड जोन में 19 जिले, भारी बारिश को लेकर अलर्ट, देखे अपने शहर का हाल...

MP Weather Update
x

मध्यप्रदेश के रीवा, सतना, शहडोल, अनूपपुर, भोपाल, शाजापुर, देवास, हरदा, बैतूल, नर्मदापुरम, विदिशा, गुना, शिवपुरी, मुरैना, दतिया, भिंड और टीकमगढ़ में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है.

MP Mausam Latest Update | Rain Alert In Madhya Pradesh | MP Weather Update | MP Mausam Samachar मध्यप्रदेश में बारिश की शुरुआत को लेकर मौसम विभाग ने जानकारी दे दी है.

MP Mausam Latest Update | Rain Alert In Madhya Pradesh | MP Weather Update | MP Mausam Samachar: मध्यप्रदेश में बारिश की शुरुआत को लेकर मौसम विभाग ने जानकारी दे दी है. मध्यप्रदेश के कई इलाको में बारिश का दौर मंगलवार से शुरू हो गई है. मंगलवार की दोपहर को भोपाल में बारिश हुई है. और ग्वालियर में सोमवार रात तेज पानी गिरा। जबलपुर, सागर समेत 11 जिलों में भी बारिश हुई। प्रदेश में अगले 2 से 3 दिन हल्की बूंदाबांदी के आसार हैं। 15 सितंबर से तेज से भारी बारिश का दौर फिर शुरू होकर 21 सितंबर तक रह सकता है।

मध्य प्रदेश के कई इलाको में बारिश का दौर 3-4 दिनों से शुरू हो गया है. वही पिछले 3 दिनों के बाद बारिश का सिलसिला सोमवार को भी होता रहा है. कई जिलों में धुप भी नहीं निकली है. तो कही-कही सुबह से धूप लोगो के शरीर को चुभ रही है. एमपी में हाल ही में मौसम विभाग ने एक बार फिर झमाझम बारिश का दौरा शुरू होने की बात कही है.

रेड जोन में ये इलाके Today Weather Update | Aaj Ka Mausam

मौसम विभाग के अनुसार अभी नीमच, मंदसौर, झाबुआ, आलीराजपुर, धार, खरगोन, खंडवा, आगर-मालवा, राजगढ़, शाजापुर, गुना, अशोकनगर, भोपाल, दमोह, सतना, रीवा, सीधी, सिंगरौली और बालाघाट जिले रेड जोन में हैं।

मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश के कई जिलों में एक हफ्ते से ज्यादा बारिश की संभावना जताई जा रही है. मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम तंत्र मजबूत बन रहा है. मध्यप्रदेश के कई इलाको में 15 सितम्बर से 20 सितंबर तक भारी बारिश की संभावना है. प्रदेश के कई इलाकों में जबरदस्त बारिश होने के आसार हैं. तो कही आने वाले अगले 1 हफ्ते तक प्रदेश में झमाझम बारिश होने से कई जिलों में पानी की कमी पूरी हो जाएगी.

Next Story